Begin typing your search above and press return to search.

Korba News: चाकू-कट्टे की नोक पर बुजुर्ग महिला से लूट... बंधक बना लाखों रुपये कैश व गहनों लूट ले गए लुटेरे...

Korba News: चाकू-कट्टे की नोक पर बुजुर्ग महिला से लूट... बंधक बना लाखों रुपये कैश व गहनों लूट ले गए लुटेरे...
X
By Gopal Rao

कोरबा। कोरबा शहर के बीचो बीच स्थित कॉलोनी में कल रात 8 बजे घर घुसकर बड़ी लूट की घटना को बदमाशों ने अंजाम दे दिया। घर में घुसे बदमाशों ने घर में मौजूद बुजुर्ग महिला को चाकू और कट्टे की नोक पर रस्सी से बंधक बना लिया फिर घर से पैसे व गहने लेकर फरार हो गई। जिस समय घटना हुई उस वक्त घर के बाकी सदस्य एक दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बाहर गए हुए थे। घटना के समय घर पर बुजुर्ग महिला व उनकी एक नाबालिग पोती थी। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार शहर के एमपी नगर कॉलोनी में राजकुमार निर्मलकर नामक व्यक्ति परिवार के साथ रहते है। कल शनिवार को वे अकलतरा जिले के नरियरा में दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने परिवार के साथ गए हुए थे। घर में राजकुमार की मां और उसकी नाबालिग बेटी थी। शाम करीबन 8 बजे 4 लोग उनके घर में घुसे और चाकू व कट्टे की नोक पर बुजुर्ग महिला को डरा धमकाकर रस्सी से बांध दिया। फिर राजकुमार की नाबालिग बेटी को लेकर उसे डराते हुए घर में रखे गहनों व कैश के बारे में पूछते हुए कमरें पहुंचे। बदमाशों ने बच्ची से पूछा फिर अलमारी में रखें 5 लाख नगद और 5 तोला सोने के जेवर लेकर फरार हो गए।

उनके जाने के बाद बच्ची ने किसी तरह अपनी दादी को खोला और माता-पिता को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस तक के जानकारी पहुंची।पुलिस ने एफआईआर कर चारों तरफ नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार राजकुमार के परिवार का कोई सदस्य बालको से रिटायर हुआ था जिसके एवज में उन्हें मोटी रकम मिली थी। जिसकी राशि का कुछ हिस्सा घर में रखा था। पुलिस सीसीटीवी खंगाल कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story