Begin typing your search above and press return to search.

Kondagaon News: ट्रक से जा भिड़ी मुक्तांजली वाहन, शव लेकर जा रहे तीन की मौत, एक गंभीर

Kondagaon News: ट्रक से जा भिड़ी मुक्तांजली वाहन, शव लेकर जा रहे तीन की मौत, एक गंभीर
X
By Sandeep Kumar Kadukar

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में बड़ा हादसा हो गया। जिले में शव लेकर जा रही एंबुलेंस बोर खनन वाले ट्रक से जा भिड़ी। हादसे में एंबुलेंस में सवार तीन की मौत हो गई वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया मामला माकड़ी थाना क्षेत्र का हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मुक्तांजली शव वाहन में एक परिवार के सदस्य अपने रिश्तेदार का शव लेकर जगदलपुर से रायपुर की तरफ जा रहे थे।रायपुर–जगदलपुर में नेशनल हाईवे 29 पर हांडी गांव के समीप सामने से आ रहे बोरवेल उत्खनन करने वाले ट्रक से मुक्तांजलि वाहन जा टकराई। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई वही एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। टक्कर इतनी भयानक थी कि एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए थे। सबको किसी तरह गाड़ी से बाहर निकाला गया और हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए एक शख्स को जिला अस्पताल इलाज के लिए रेफर किया गया। हादसे में मरने वालों की शिनाख्त अब तक नहीं हो पाई है पुलिस मर्ग कायम कर मृतिको के शिनाख्त में जुटी है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story