Begin typing your search above and press return to search.

Kondagaon News: प्रेमी जोड़े ने की खुदकुशी : महुए के पेड़ के नीचे पनपा प्रेम और उसी पर फंदा डालकर लटक गए प्रेमी-प्रेमिका

Kondagaon News: प्रेमी जोड़े ने की खुदकुशी : महुए के पेड़ के नीचे पनपा प्रेम और उसी पर फंदा डालकर लटक गए प्रेमी-प्रेमिका
X

Crime News

By Gopal Rao

कोंडागांव. छत्तीसगढ़ के सुदूर बस्तर क्षेत्र के कोंडागांव जिले में एक प्रेमी जोड़े ने महुए के पेड़ पर लटककर जान दे दी. प्रेमी जोड़े ने एक ही फंदे बनाया और उस पर झूल गए. घटना फरसगांव थाना क्षेत्र के खेतरपाल गांव की है.

खेतरपाल गांव के विष्णु प्रसाद नेताम और कांति मंडावी एक-दूसरे से प्यार करते थे. दोनों मजदूरी करते थे. इसी दौरान उनकी मुलाकात हुई और एक-दूसरे को दिल दे बैठे. उनके बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों शादी कर घर बसाना चाहते थे, लेकिन घरवालों को बताने से डरते थे. दोनों एक नहीं हो सके तो उन्होंने मौत का रास्ता चुना.

चार मई को विष्णु काम के सिलसिले में दूसरे गांव गया था. कांति भी बाहर गई थी. वैसे तो दोनों शाम तक अपने-अपने घर लौट आते थे, लेकिन कल नहीं लौटे. आज सुबह जब गांव के लोग लकड़ी बीनने के लिए जंगल की ओर गए थे तो वहां महुए के पेड़ पर उन्होंने दो शवों को लटकते हुए देखा. पास पहुंचने पर उन्होंने विष्णु और कांति का पता चला.

फरसगांव पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक पूछताछ में प्रेम प्रसंग की वजह से आत्महत्या की बात सामने आ रही है. जांच के बाद और भी चीजें स्पष्ट हो पाएंगी. घरवालों के साथ-साथ अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है, जिससे सारी बातें खुलकर सामने आए.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story