Begin typing your search above and press return to search.

Kolkata News: पत्नी, बेटे और बेटी की हत्या कर आरोपी ने की ख़ुदकुशी...

हत्यारे पति की पहचान बृंदाबन करमाकर के रूप में हुई है, जो पेशे से कपड़ा व्यापारी है। सुसाइड नोट के अनुसार, पत्नी के अवैध संबंध के बारे में पता चलने के बाद करमाकर ने सबसे पहले अपनी पत्नी को आगाह किया।

Kolkata News: पत्नी, बेटे और बेटी की हत्या कर आरोपी ने की ख़ुदकुशी...
X

crime

By Sandeep Kumar

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी, बेटे और बेटी की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली। उसके शव के पास से मिले एक सुसाइड नोट के अनुसार, व्यक्ति ने अपनी पत्नी के अवैध संबंध के चलते इस अपराध को अंजाम दिया।

घटना उत्तर 24 परगना के खरदा में हुई। हत्यारे पति की पहचान बृंदाबन करमाकर के रूप में हुई है, जो पेशे से कपड़ा व्यापारी है। सुसाइड नोट के अनुसार, पत्नी के अवैध संबंध के बारे में पता चलने के बाद करमाकर ने सबसे पहले अपनी पत्नी को आगाह किया।

सुसाइड नोट के अनुसार, उसने रिश्ते से बाहर आने से इनकार कर दिया, जिससे गुस्साए करमाकर ने तेज धारदार वाले हथियार से पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

अपने बच्चों के भविष्य को अंधकार में सोचकर करमाकर ने आत्महत्या करने से पहले, उसी हथियार से अपनी बेटी (16) और बेटे (9) की हत्या कर दी।

पुलिस सुसाइड नोट की सत्यता की जांच कर रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story