Begin typing your search above and press return to search.

केंद्रीय जेल में महिला बंदी के कपड़े उतार कर वीडियो बनाने की जांच करेगी महिला आयोग की टीम, सात दिन में मांगी रिपोर्ट

Women's Commission

केंद्रीय जेल में महिला बंदी के कपड़े उतार कर वीडियो बनाने की जांच करेगी महिला आयोग की टीम, सात दिन में मांगी रिपोर्ट
X
By Sanjeet Kumar

रायपुर। राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ. किरणमयी नायक ने केंद्रीय जेल अंबिकापुर (सरगुजा) में महिला कैदियों के साथ हुई घटना की जांच के लिए दो सदस्यीय टीम का गठन कर दिया है। इस टीम को सात दिनों के भीतर घटना स्थल केंद्रीय जेल अंबिकापुर पर जाकर जांच कर प्रकरण की विस्तृत जानकारी प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए हैं।

सरगुजा (अंबिकापुर) केंद्रीय जेल की घटना के संबंध में छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ. किरणमयी नायक ने पुलिस महानिरीक्षक से फोन के माध्यम से चर्चा की और उन्हें अवगत कराया कि 28 जून को आयोग द्वारा गठित जांच टीम अंबिकापुर केंद्रीय जेल पहुंचकर जांच करेगी।

ज्ञात हो कि 24 जून को समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचार में केंद्रीय जेल अंबिकापुर मे महिला कैदियों के साथ हुई घटना को छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ. किरणमयी नायक ने स्वतः संज्ञान में लिया है। उन्होंने मामले की घटना स्थल पर पहुंचकर जांच करने के लिए आयोग की दो सदस्यों का टीम गठन किया है। इस टीम में महिला आयोग की सदस्य नीता विश्वकर्मा और अर्चना उपाध्याय के साथ ही साथ पुलिस अधीक्षक जिला सरगुजा (अंबिकापुर) को सात दिवस के अंदर जांच करके रिपोर्ट आयोग को प्रेषित करने कहा गया है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story