Begin typing your search above and press return to search.

Kejriwal gets bail: सीएम केजरीवाल को मिली जमानत: सुप्रीम कोर्ट ने इन शर्तों के साथ मंजूर किया बेल..

Kejriwal gets bail: दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट ने कुछ शर्तों के साथ उनकी जानतम को मंजूर किया है।

Kejriwal gets bail: सीएम केजरीवाल को मिली जमानत: सुप्रीम कोर्ट ने इन शर्तों के साथ मंजूर किया बेल..
X
By Sanjeet Kumar

Kejriwal gets bail: एनपीजी न्‍यूज डेस्‍क

शराब घोटाला मामले में 177 दिनों से जेल में बंद दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट ने उन्‍हें गवाहों से बात नहीं करने सहित कुछ और शर्तों के साथ जमानत दी है।

जमानत की शर्तों के अनुसार केजरीवाल मुख्यमंत्री कार्यालय नहीं जा पाएंगे। किसी भी फाइल पर दस्तखत नहीं कर सकेंगे। केस और उससे जुड़े मामले पर सार्वजनिक चर्चा या टिप्पणी नहीं करेंगे। जांच में बाधा डालने या गवाहों को प्रभावित करने की कोशिश नहीं करेंगे। जरूरत पड़ने पर ट्रायल कोर्ट में पेश होंगे और जांच में सहयोग करेंगे।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story