Begin typing your search above and press return to search.

Karnataka News: शिक्षक ने बच्चों के कपड़े उतारकर की पिटाई, हुआ गिरफ्तार

Karnataka News: शिक्षक ने बच्चों के कपड़े उतारकर की पिटाई, हुआ गिरफ्तार
X
By Sandeep Kumar

बीदर। कर्नाटक पुलिस ने मंगलवार को एक निजी स्कूल से जुड़े फिजिकल एडुकेशन टीचर को छात्रों के कपड़े उतरवाने और फिर उनकी पिटाई करने के आरोप में पॉक्सो अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया।

यह घटना बीदर जिले के हुमनाबाद पुलिस स्टेशन की सीमा में हुई। पुलिस के मुताबिक, शिक्षक ने कक्षा में शोर मचाने वाले छात्रों को सजा देने के लिए यह कदम उठाया।

आरोपी शिक्षक ने 9वीं और 10वीं कक्षा के छात्रों को दरिंदगी का शिकार बनाया। छात्रों ने बताया कि शिक्षक ने न केवल उनके साथ दुर्व्यवहार किया बल्कि घटना के बारे में किसी को बताने पर परिणाम भुगतने की भी धमकी दी।

माता-पिता ने जब अपने बच्चों के शरीर पर चोट के निशान देखे तो उन्हें घटना के बारे में पता चला। इसके बाद, माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद शिक्षक की गिरफ्तारी हुई।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story