Begin typing your search above and press return to search.

Kanker News: इस वजह CAF जवान ने की थी ख़ुदकुशी, महिला गिरफ्तार, जाने पूरा मामला

Kanker News: इस वजह CAF जवान ने की थी ख़ुदकुशी, महिला गिरफ्तार, जाने पूरा मामला
X
By Sandeep Kumar Kadukar

कांकेर। हल्बा चौकी में पदस्थ CAF जवान की खुदकुशी मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। जवान ने एक महिला की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने मामले में महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, 12 दिन पहले 16 सितम्बर को CAF जवान चंद्रशेखर यादव ने हल्बा चौकी में ड्यूटी के दौरान खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक जवान धमतरी का रहने वाला था और बीजापुर CAF के 15वीं वाहिनी का था। कुछ दिनों पहले ही जवान की पोस्टिंग कांकेर के हल्बा चौकी में हुई थी।

जवान की मौत के बाद पुलिस ने इसकी जांच शुरू की और मृतक के मोबाइल व साथ रहने वाले साथी जवानों से पूछताछ की। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि भिलाई की रहने वाली एक महिला से चंद्रशेखर की बातचीत होती थी। पुलिस ने संदेह के आधार पर महिला को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की। इस दौरान महिला ने बताया कि जवान से उसकी जान-पहचान थी और दोनों का मिलना जुलना भी था। महिला ने कुछ फोटो और वीडियो जवान के साथ रहने के दौरान खींच ली थी, जिसे वायरल करने की धमकी देकर लगातार वो पैसा ऐंठ रही थी। इसी वजह से परेशान होकर जवान ने खुदकुशी कर ली।

फिलहाल पुलिस मामले में महिला से पूछताछ कर रही है। साथ ही आगे की जांच भी की जा रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story