Begin typing your search above and press return to search.

Kangana Ranaut-PM मोदी की भगवान से तुलना: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री को बताया भगवान राम...पोस्ट वायरल...

Kangana Ranaut-PM मोदी की भगवान से तुलना: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री को बताया भगवान राम...पोस्ट वायरल...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 73वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनका नाम भगवान राम की तरह देश की चेतना में अंकित है।

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कंगना ने पीएम की एक तस्वीर साझा की, और उनके लिए जन्मदिन नोट लिखा।

पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, "दुनिया के सबसे चहेते नेता, एक साधारण व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जो अपनी कड़ी मेहनत और दृढ़ता से सशक्तिकरण की ऊंचाइयों तक पहुंचे और नए भारत के निर्माता बने।''

''आप भारतवासियों के लिए सिर्फ एक प्रधानमंत्री नहीं हैं। भगवान राम की तरह आपका नाम इस देश की चेतना में हमेशा के लिए अंकित हो गया है। आपके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करती हूं सर।''

पीएम मोदी रविवार को 73 साल के हो गए और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अलग-अलग तरीकों से प्रधानमंत्री का जन्मदिन मना रही है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना जल्द ही 'चंद्रमुखी 2' में दिखाई देंगी, जिसमें राघव लॉरेंस भी हैं और यह रजनीकांत और ज्योतिका स्टारर ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म 'चंद्रमुखी' का अगला स्कीवल है।

उनके पास सर्वेश मेवाड़ा की 'तेजस' है, जिसके 20 अक्टूबर को रिलीज होने की उम्मीद है। इसके अलावा, 'इमरजेंसी' भी है। फिल्म में अनुपम खेर, सतीश कौशिक और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story