Begin typing your search above and press return to search.

जिंदल ग्रुप के चेयरमैन नवीन जिंदल को सेंट्रल जेल के कैदी ने दी जान से मारने की धमकी, मांगी 5 मिलीयन ब्रिटिश पाउंड की फिरौती

जिंदल ग्रुप के चेयरमैन नवीन जिंदल को सेंट्रल जेल के कैदी ने दी जान से मारने की धमकी, मांगी 5 मिलीयन ब्रिटिश पाउंड की फिरौती
X
By NPG News

रायगढ़। जिंदल ग्रुप के चेयरमैन नवीन जिंदल को बिलासपुर सेंट्रल जेल के कैदी ने जान से मारने की धमकी दी है। साथ ही पत्र लिखकर 5 मिलियन ब्रिटिश पाउंड की फिरौती भी मांगी है। जिंदल ग्रुप के महाप्रबंधक ने रायगढ़ के कोतरा रोड थाने में इसकी एफआईआर दर्ज करवाई है।

47 वर्षीय सुधीर राय जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड पतरापाली रायगढ़ में महाप्रबंधक के पद पर पदस्थ है। उन्होंने रायगढ़ के कोतरा रोड़ थाने में कल 23 जनवरी को एफआईआर दर्ज करवाई है। एफआईआर दर्ज करवाते हुए उन्होंने बताया है कि 18 जनवरी को डाक के माध्यम से एक लिफाफा प्राप्त हुआ। जिसे 23 जनवरी को खोलकर देखने पर सफेद कागज में लाल पेन से जिंदल कंपनी के चेयरमैन नवीन जिंदल को असभ्य भाषा मे अपमानजनक और गाली गलौज की भाषा में लिखा धमकी भरा पत्र था। धमकी भरे पत्र में लिखा था कि 48 घण्टे के भीतर यदि 5 मिलियन ब्रिटिश पाउंड फिरौती के रूप में नही दिया गया तो जान से मार दिया जाएगा। जिंदल के महाप्रबंधक ने एफआईआर में बताया कि जिंदल ग्रुप प्रदेश में निजी क्षेत्र का सबसे बड़ा उद्योग समूह है। और छतीसगढ़ में इस समूह ने हजारों करोड़ रुपये का निवेश किया है। जिससे हजारों लोगों को रोजगार भी मिल रहा है। इसलिए इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए कार्यवाही की जाए।

अंत मे पत्र भेजने वाले कैदी ने हस्ताक्षर करते हुए कैदी संख्या 4563/97 केंद्रीय जेल बिलासपुर लिखा है। शिकायत पर पुलिस ने केंद्रीय जेल के कैदी संख्या 4663/97 पर धारा 386 व 506 के तहत जुर्म दर्ज किया है।

Next Story