Begin typing your search above and press return to search.

Jharkhand News: सड़क हादसे में 6 बाराती की मौत, एसयूवी कार पेड़ से टकराई...

Jharkhand News: सड़क हादसे में 6 बाराती की मौत, एसयूवी कार पेड़ से टकराई...
X

accident

By Sandeep Kumar

Jharkhand News रांची। झारखंड के गिरिडीह में एक एसयूवी के पेड़ से टकराने से हुई दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है। हादसा आज सुबह तीन से चार बजे के बीच जिले के बिरनी और मुफस्सिल थाना क्षेत्र की सीमा से सटे बाघमारा के पास हुआ।

बिरनी के गजोडीह से एक युवक की बारात गिरिडीह के टिकोडीह गई थी। वहां से लौटने के दौरान एक स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। चालक समेत पांच लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक व्यक्ति को इलाज के लिए धनबाद ले जाने के क्रम में मौत हो गई। मरने वाले सभी लोग बिरनी थाना क्षेत्र के ही रहने वाले थे।

हादसे की सूचना मिलने पर मुफस्सिल थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सभी शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया। मृतकों के परिजन भी अस्पताल पहुंचे और शवों की पहचान की। हादसे में मारे गए सभी लोग दूल्हे के रिश्तेदार थे।

एक स्थानीय निवासी असगर अंसारी ने बताया कि गजोड़ी गांव से डॉक्टर फारुख अंसारी के पुत्र चांद रसीद के निकाह के लिए बारात गिरिडीह आई थी। वापसी में हुए हादसे में चरघरा पहरियाडीह के 30 वर्षीय सगीर अंसारी, दूल्हे के 70 वर्षीय दादा गजोडीह निवासी यूसुफ मियां, चाचा 45 वर्षीय इम्तियाज अंसारी व 32 वर्षीय सुभान अंसारी समेत दूल्हे के पिता के मामा 60 वर्षीय दलांगी निवासी याकूब अंसारी ने मौके पर ही दम तोड दिया। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे, इनमें से एक आफताब आलम ने भी इलाज के लिए धनबाद ले जाए जाने के दौरान दम तोड़ दिया।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story