Begin typing your search above and press return to search.

Jashpur News: लापता शिक्षिका की मिली लाश... सुबह मिली कार, दोपहर में नदी किनारे मिला शव...

Jashpur News: लापता शिक्षिका की मिली लाश... सुबह मिली कार, दोपहर में नदी किनारे मिला शव...
X
By NPG News

Jaspur News। चार दिन से लापता शिक्षिका की लाश मिली है। शिक्षिका तपकरा की रहने वाली है,जो उत्तरपुस्तिका जांचने के नाम पर गुरुवार को घर से जशपुर जाने निकली थी। फिर वापस नही लौटी तो उसके परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। शिक्षिका कार से निकली थी,उसकी कार उसकी लाश से लगभग दस किलोमीटर दूर मिली है। मामला कुनकुरी थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार, तपकरा की रहने वाली 56 वर्षीय शीलवंती हंसरा शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय तपकरा में व्याख्याता है। गुरुवार को वह उत्तरपुस्तिका जांचने की ड्यूटी के लिए अपने घर से कार से जशपुर जाने के लिए निकली थी। पर वह घर वापस नही लौटी और उनका कोई पता नही चल पाया। उनकी तलाश में उनके परिजन जुटे थे। उनकी गुमशुदगी भी थाने में दर्ज करवाई गई थी। आज सुबह कुनकुरी थाना क्षेत्र के सलीहा टोली में नेशनल हाइवे के किनारे उद्यमी विकास संस्थान के मुख्यमार्ग पर एक अज्ञात कार खड़े होने की सूचना पुलिस को मिली। सूचना देने वाले पंकज गुप्ता ने पुलिस को बताया कि एक अज्ञात सेंट्रो जिंग कार दो तीन दिनों से लावारिश हालत में खड़ी है। जिसके बाद मौके पर पहुँची कुनकुरी पुलिस को कार की तलाशी में शिक्षिका का आधार कार्ड, एटीएम कार्ड , व कुछ उत्तरपुस्तिकाएं मिली। जिससे कन्फर्म हुआ कि कार शिक्षिका शीलवंती हंसरा की है। पुलिस कार मालिक की तलाश में जुटी ही थी कि तभी सूचना आई कि कार मिलने के स्थान से लगभग दस किलोमीटर दूर ग्राम लोधमां के पास नदी किनारे एक अज्ञात महिला की लाश मिली है।

पुलिस ने पहुँच कर जब शिनाख्त शुरू की तब शव तीन दिनों से लापता शिक्षिका का निकला। पुलिस अब यह जानने का प्रयास कर रही है कि यह कार व शव यहां तक कैसे पहुँचा? परिजनों के मुताबिक शिक्षिका शीलवंती हंसरा की दिमागी हालत पिछले कुछ दिनों से सही नही थी। जिसके चलते वो कही भी निकल कर चली जाती थी। बहरहाल पुलिस मौत के कारणों की हर एंगल से जांच कर रही है और जानकारी जुटा रही है। मामले में एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि पुलिस को पहले अज्ञात कार खड़े होने की सूचना मिली थी,जिसकी जांच के दौरान वह लापता शिक्षिका की निकली,साथ ही कुछ ही देर बाद शिक्षिका की लाश भी अन्य जगह से मिली। पुलिस पोस्टमार्टम करवा के यह जानने का प्रयास कर रही है कि लाश कितने दिन पुरानी है और मौत की वजह क्या थी,फिर उस दिशा में जांच आगे बढ़ाई जाएगी।

Next Story