Begin typing your search above and press return to search.

Jashpur News: 18 ठेकेदारों को कारण बताओ नोटिस, दो ठेकेदारों का कार्य आदेश निरस्त करने के निर्देश....

Jashpur News: 18 ठेकेदारों को कारण बताओ नोटिस, दो ठेकेदारों का कार्य आदेश निरस्त करने के निर्देश....
X
By Sandeep Kumar Kadukar

जशपुरनगर। कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने कलेक्टोरेट सभाकक्ष में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग की बैठक लेकर जल जीवन मिशन के समीक्षा कर ग्रामवार कार्य प्रगति की जानकारी ली। लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के कार्यपालन अभियंता ने बताया कि 10 ग्रामों में जल जीवन मिशन के कार्य शत प्रतिशत पूर्ण हो चुके हैं, और 80-90 प्रतिशत कार्य अधिकांश गांव में कार्य प्रगति पर है। कलेक्टर ने शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर ने जिन ठेकेदारों की प्रगति अत्यंत धीमी है और संतोषप्रद नहीं है जानकारी ली एवं 18 ठेकेदारों को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए और जिनके लंबे समय से कार्य बंद है। जानकारी लेकर दो ठेकेदारों का कार्य आदेश निरस्त करने के निर्देश दिए। उन्होंने एसडीओ पत्थलगांव को कार्य की जानकारी नहीं देने पर कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए।

बैठक में लोक स्वास्थ्य यंत्र की विभाग के कार्यपालन अभियंता, कुनकुरी, पत्थलगांव, कासाबेल के एसडीओ उपस्थित थे।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story