Begin typing your search above and press return to search.

Janjgir News: सरकारी क्वार्टर में मिली दो लाश: फांसी पर लटका मिला सिपाही, बिस्तर पर पड़ी थी महिला...

npg breaking news
X
By Sanjeet Kumar

Janjgir News: जांजगीर। 11वीं बटालियन के पुलिस क्वार्टर से तेज दुर्गंध की सूचना पर पहुंची पुलिस को कमरे के अंदर दो लाश मिली। पुरुष की लाश फांसी पर लटकी हुई थी। वहीं महिला की लाश बिस्तर पर पड़ी थी। जांजगीर एसपी विजय अग्रवाल ने बताया कि दोनों लाश 4 से 5 दिन पुरानी लग रही है। पुलिस के साथ एफएसएल की टीम भी घटना स्थल पर पहुंची थी। मौके की जांच और पंचनामा के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

एसपी अग्रवाल ने बताया कि मृतक बटालियन का जवान है। दोनों की मौत किन परिस्थितियों में हुए है यह जांच के बाद ही पता चलेगा। आरक्षक की लाश फांसी पर लटकी मिली है, ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि उसने आत्महत्या की है, लेकिन महिला ने भी आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है यह पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

मृत मिले आरक्षक का नाम रामसागर सिदार 35 वर्षीय है। परिजन के बताए अनुसार उसकी अभी शादी नहीं हुए है। आरक्षक रामसागर 15 छुट्टी के बाद 2 जनवरी को ड्यूटी पर वापस आया था।

एसपी अग्रवाल ने बताया कि11वी बटालियन पुटपुरा जांजगीर के शासकीय क्वार्टर से बदबू आने की सूचना मिलने पर थाना जांजगीर के पुलिस अधिकारी/कर्मचारियों द्वारा मौके पर पहुंचकर शासकीय आवास के बेडरूम दरवाजा तोड़कर अंदर जाने पर अंदर आरक्षक (ट्रेड) वाटर कॅरियर क्रमांक 1080 रामसागर सिंह पिता मातवर सिंह उम्र लगभग 38 साल मुख्य मूल निवास मुख्य बस्ती कौवाताल पोस्ट- गोरी थाना पुसौर जिला रायगढ़ का पंखे से लटका शव मिला। उसी कमरे के पलंग पर एक महिला यशोदा यादव उम्र 29 वर्ष पिता होरीलाल निवासी नवापारा थाना डभरा जिला शक्ति का शव मिला है, थाना जांजगीर में मर्ग कायम कर जांच पंचनामा कार्यवाही में लिया जाकर दोनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना किया गया।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story