Begin typing your search above and press return to search.

janjgir-Chanpa News: ज़हरीली शराब सेवन से फौजी समेत तीन की मौत मामलें मे अवैध शराब बेचने वाला किराना दुकानदार गिरफ्तार

janjgir-Chanpa News:  ज़हरीली शराब सेवन से फौजी समेत तीन की मौत मामलें मे अवैध शराब बेचने वाला किराना दुकानदार गिरफ्तार
X
By sangeeta

जांजगीर-चांपा। जांजगीर-चांपा जिले के नवागढ़ थाना क्षेत्र में शराब के सेवन से होने वाली मौत के मामले में पुलिस ने अवैध शराब बेचने वाले दुकानदार को गिरफ्तार किया है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने किराना दुकान संचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। साक्ष्य व सबूत मिलने के पश्चात आरोपी के विरुद्ध अपराध कायम कर उसे आज न्यायिक अभिरक्षा में पेश किया गया। मामला नवागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम रोगदा का है।

मिली जानकारी के अनुसार कल 15 मई को सुबह गांव के 35 वर्षीय नंदलाल कश्यप उसके जीजा 35 वर्षीय सतीश कश्यप एवं 55 वर्षीय परसराम साहू की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई थी। नंदलाल कश्यप फौज में सिपाही की नौकरी करता था। 4 दिन पहले ही उसकी शादी हुई थी। कल गांव में प्रीतिभोज का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसकी तैयारियों में लगा नंदलाल अपने साथी परसराम व जीजा सतीश कश्यप के साथ दाल पिसवाने के लिए निकला था। जहां सुबह 7 बजे के लगभग उसने गांव के हर प्रसाद साहू के किराना दुकान से शराब खरीद कर कर खुद भी व अपने दोनों साथियों को भी पिलाया। शराब पीने से तीनो की मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भिजवाया व घटना स्थल का एसएफएल की टीम से निरीक्षण करवाया।

मर्ग कायम कर पुलिस ने जांच शुरू की तब प्रत्यक्षदर्शी गवाह ने बताया कि 15 मई को सुबह 7 बजे तीनों ने गांव के हरप्रसाद साहू के किराना दुकान से शराब खरीदी व दुकान के सामने शराब एवं चखना का सेवन किया। फिर तीनों अचानक बेहोश हो गए जिन्हें गांव वालों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नवागढ़ भिजवाया। जहां डॉक्टरों जे उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मर्ग जांच, शव पंचनामा व गवाहों के कथन के आधार पर अवैध शराब बेचने वाले हरप्रसाद साहू के खिलाफ धारा 304,273 भादवि का अपराध पंजीबद्ध न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल किया है।

Next Story