Begin typing your search above and press return to search.

Janjgir-Champa News: तहसीलदार की पिटाई: रीडर ने चेंबर में घुसकर तहसीलदार को जमकर पीटा, FIR दर्ज

Janjgir-Champa News: तहसीलदार की पिटाई: रीडर ने चेंबर में घुसकर तहसीलदार को जमकर पीटा, FIR दर्ज
X
By Sandeep Kumar Kadukar

जांजगीर–चांपा। जांजगीर तहसील में रीडर ने घुसकर तहसीलदार की पिटाई कर दी। मामला आज दोपहर का है। तहसीलदार की शिकायत पर पुलिस ने रीडर के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। अपराध दर्ज होने के बाद आरोपी फरार है। घटना जांजगीर कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार जांजगीर तहसील में तहसीलदार बजरंग कुमार साहू पदस्थ है। रीडर के पद पर आशीष कुमार मालू पिता विनीत मालू पदस्थ है। आज दोपहर 2 बजे के करीबन बाबू आशीष कुमार मालू तहसीलदार के चेंबर में घुस गया। भरे पानी की बोतल से पहले उनके सर पर वार किया। फिर झूमा झटकी करते हुए तहसीलदार की पिटाई कर दी। तहसीलदार के द्वारा शोर मचाने पर अन्य स्टाफ ने आकर बीच बचाव किया। इसके बाद आशीष कुमार मालू वहां से फरार हो गया। तहसीलदार बजरंग साहू ने घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दी। फिर सिटी कोतवाली थाने पहुंचकर बाबू के खिलाफ अपराध दर्ज करवाया।

सिटी कोतवाली पुलिस ने रीडर आशीष कुमार मालू के खिलाफ धारा 294,506, 332,353 के तहत अपराध दर्ज किया है। अपराध दर्ज होने के बाद आरोपी बाबू फरार हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार आशीष कुमार मालू के पिता स्वर्गीय विनीत मालू राजस्व विभाग में पदस्थ थे। मौत के बाद आशीष कुमार मालू की अनुकंपा नियुक्ति सहायक ग्रेड 3 के पद पर हुई थी।

बताया जा रहा है कि तहसीलदार बजरंग साहू के द्वारा रीडर को काम करने के लिए कहा जाता था, जिसमें वो आनाकानी करता था। वह कई बार बिना बताए दफ्तर से नदारत भी हो जाता था और अनुपस्थित रहता था। काम के लिए बार-बार टोका टाकी करने से नाराज रीडर ने आज तहसीलदार के चेंबर में घुसकर उनकी पिटाई कर दी।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story