Begin typing your search above and press return to search.

Janjgir-Champa News: तहसीलदार को पीटने वाला रीडर गिरफ्तार, शिकायत के 24 घंटे के भीतर पुलिस की कार्रवाई, जाने पूरा मामला

Janjgir-Champa News: तहसीलदार को पीटने वाला रीडर गिरफ्तार, शिकायत के 24 घंटे के भीतर पुलिस की कार्रवाई, जाने पूरा मामला
X
By Sandeep Kumar Kadukar

जांजगीर-चांपा। तहसीलदार की पिटाई करने वाले रीडर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने दफ्तर में घुसकर तहसीलदार बजरंग साहू से मारपीट की थी। घटना के बाद से आरोपी फरार था। तहसीलदार की शिकायत पर जांजगीर-चांपा पुलिस ने धारा 294,506, 332, 353 भादवी कायम कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

दरअसल, पीड़ित बजरंग साहू तहसीलदार जांजगीर ने थाना में लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई कि 25 सितंबर को दफ्तर में पदस्थ रीडर आशीष कुमार मालू को कार्य के संबंध में पूछताछ कर बिना किसी सूचना के अनुपस्थित रहने पर जवाब मांगा था। इस दौरान आशीष मालू ऊंची आवाज में गाली गलौच करते हुए खुद को टर्मीनेट कर दो कहने लगा। रीडर के दुर्व्यवहार से सहमे तहसीलदार ने अशीष मालू का कार्य आबंटन आदेश जारी करने का आदेश दिया और फिर वीडियो कॉन्फ्रेसिंग बैठक में शामिल होने चले गए।

शिकायत में तहसीलदार ने बताया कि कुछ देर बाद आरोपी आशीष कुमार मालू कक्ष में आकार ऊंची आवाज में जान से मारने की धमकी देते हुए पानी की बॉटल से फेंक कर मारा और बाहर चला गया। अचानक हुए घटनाक्रम से तहसीलदार कुछ समझ पाते इससे पहले आरोपी आशीष कक्ष अंदर फिर पहुंचा और हाथ मुक्का से मारपीट कर चोट पहुंचाया। प्रार्थी के रिपोर्ट की रिपोर्ट को एसपी विजय अग्रवाल ने गंभीरता से लिया और जांच कर आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

विवेचना के दौरान आरोपी आशीष कुमार मालू निवासी ब्लाक कालोनी जांजगीर को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ करने पर घटना करना स्वीकार किया। 26 सितम्बर को गिरफ्तार कर आरोपी को न्यायिक रिमांड में भेजा गया।

इस कार्यवाही मे निरीक्षक अशोक वैष्णव थाना प्रभारी जांजगीर, उपनिरीक्षक राजेश साह एवं सायबर टीम जांजगीर का सराहनीय योगदान रहा।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story