Begin typing your search above and press return to search.

Janjgir Champa News: पटवारी गिरफ्तार, भांजे के आत्महत्या मामले में पुलिस की कार्रवाई...

Janjgir Champa News: पटवारी गिरफ्तार, भांजे के आत्महत्या मामले में पुलिस की कार्रवाई...
X
By Sandeep Kumar

जांजगीर चांपा। भांजे को आत्महत्या के लिए उत्प्रेरित करने के मामले में पुलिस ने पटवारी (मामा) सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों जांजगीर थाना क्षेत्र के ग्राम परसदा थाना हसौद जिला सकती के रहने वाले है।

दरअसल, 29 अगस्त को पुलिस को सूचना मिली थी कि पटवारी लखन कुर्रे का भांजा प्रमोद बंजारे किराए के मकान में आत्महत्या कर ली है। मृतक अपने मामा लखन कुर्रे के मकान दीनदयाल कालोनी में किराए पर रहता था। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम करवाया।

मर्ग जांच दौरान मृतक के पिता-मां और नाना ने बताया कि लखन कुर्रे, सुबेश कुर्रे व लखन की पत्नि के द्वारा बार-बार पटवारी का गोपनीय पासवर्ड को गलत उपयोग किए हो कहकर प्रमोद बंजारे को प्रताड़ित करते थे। परिजनों की प्रताड़ना से तंग आकर उनके बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस जांच के दौरान आरोपियो के खिलाफ धारा 306,34 का अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

जाँच के दौरान आरोपी लखन कुर्रे एवं सुबेश कुर्रे के विरुद्ध सबूत पाए जाने पर 1 अक्टूबर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया है।

इस कार्रवाई में निरीक्षक अशोक वैष्णव थाना प्रभारी जांजगीर सहायक उपनिरीक्षक लंबोदर सिंह, प्रधान आरक्षक मोहन साहू, आरक्षक राहुल सूर्यवंशी, महिला आरक्षक अभिलाषा साहू एवं अन्य स्टाफ शामिल रहे।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story