Begin typing your search above and press return to search.

Janjgir-Champa News: झोलाछाप डाॅक्टर के इंजेक्शन से महिला की मौत!.. सर्दी-जुकाम और बुखार का इलाज कराने पहुंची थी...

Janjgir-Champa News: झोलाछाप डाॅक्टर के इंजेक्शन से महिला की मौत!.. सर्दी-जुकाम और बुखार का इलाज कराने पहुंची थी...
X
By Sandeep Kumar

जंजगीर-चांपा। झोलाछाप डाॅक्टर के पास इंजेक्शन लगाने के बाद एक महिला की मौत हो गई। महिला अपने पति के साथ इलाज के लिए डॉक्टर के पास पहुंची थी। पत्नी की मौत के बाद पति ने पुलिस से आरोपी डाॅक्टर की गिरफ्तारी और उसे कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।

दरअसल, जांजगीर-चांपा के कन्हाईबंद ग्राम में रहने वाला राकेश ताम्रकर अपनी पत्नी किरण के साथ गुरूवार रात को नैला रेलवे स्टेशन के पास गणेश जी की प्रतिमा देखने के लिए गया हुआ था। वापस घर लौटते समय पत्नी ने पति को सर्दी-जुकाम और बुखार की शिकायत की। दोनों नैला दर्री पारा के एक झोलाछाप डाॅक्टर सुनील प्रधान के पास पहुंचे। डाॅक्टर ने महिला को इंजेक्शन लगा दिया। इंजेक्शन लगाने के कुछ देर बाद ही महिला को उल्टी और चक्कर आना शुरू हुआ। महिला जब बेहोश हो गई तो परिजनों ने उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया। यहां पर उपचार के दौरान किरण की मौत हो गई।

महिला की मौत के बाद गुस्साएं परिजन थाने पहुंचे और इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि मौत किन परिस्थितियों में हुई। फिलहाल डाॅक्टर फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story