Begin typing your search above and press return to search.

Janjgir-Champa-दशगात्र में हत्याः भीड़ में जीजा ने टंगिया से हमला कर साले को उतारा मौत के घाट...

Janjgir-Champa-दशगात्र में हत्याः भीड़ में जीजा ने टंगिया से हमला कर साले को उतारा मौत के घाट...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

जांजगीर-चांपा। दशगात्र कार्यक्रम में आये साले की जीजा ने हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को घटना के कुछ देर बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपी जमीं और इलाज के लिए पैसे नहीं देने पर साले की टंगिया मारकर हत्या कर दी थी।

जानकारी के मुताबिक, घटना बलौदा थाना के नैया तालाब की है। 1 दिसंबर को नेता चौक जांजगीर निवासी लक्ष्मीनारायण चक्रधारी 62 वर्ष दशगात्र कार्यक्रम में नैया तालाब आया था। कार्यक्रम में काफी लोग पहुंचे थे। इस बीच मुंह में कपड़ा बांधे लक्ष्मीनारायण का जीजा राजकुमार हाथ में टंगिया लेकर आया और अचानक हमला कर दिया। सिर और गले में हुए हमले में लक्ष्मीनारायण की मौके पर ही मौत हो गई। मर्डर की घटना के बाद कार्यक्रम स्थल पर अफरातफरी मच गई।

वारदात के बाद आरोपी टंगिया लेकर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर बलौदा पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी की तलाश करते हुए उसे उसके घर से पकड़ा गया। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि इलाज के लिए पैसे नहीं देने और जमीन के विवाद के चलते उसने हत्या की घटना को अंजाम दिया। फिलहाल, पुलिस आरोपी राजकुमार के खिलाफ हत्या के तहत अपराध दर्ज कर मामले में आगे की जांच कर रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story