Begin typing your search above and press return to search.

Jagdalpur News: दोस्त के साथ शादी का कार्ड बांटने जा रहे युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत, खड़े ट्रक से बाइक टकराई...

Jagdalpur News: दोस्त के साथ शादी का कार्ड बांटने जा रहे युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत, खड़े ट्रक से बाइक टकराई...
X
By NPG News

Jagdalpur News: जगदलपुर। दोस्त के साथ अपनी शादी का कार्ड बांटने निकले युवक व उसके दोस्त की दुर्घटना में मौत हो गई। युवक बाइक पर अपनी शादी का कार्ड बांटने के निकला था। कल देर रात सड़क पर खड़े ट्रक में उनकी बाइक जा घुसी। जिसके बाद दोनों युवकों की दुर्घटना में मौत हो गई। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना नेशनल हाईवे क्रमांक 30 पर स्थित ग्राम आसना के पास देर रात 11 से 12 के बीच घटित हुई। इसमें बाइक में सवार दो युवक सड़क में खड़े ट्रक से टकरा गए। जिसमे दोनो की मौत हो गई नयामुंडा निवासी 35 वर्षीय नरसिंह कश्यप की शादी लगी थी। आगामी 6 मई को उसकी शादी होने वाली थी। जिसके लिए वह अपने दोस्तों व रिश्तेदारों को कार्ड बांटने के लिए कल बाइक से निकला था। उसके साथ उसका 23 वर्षीय मित्र संदीप दास भी था। कल दोनों शादी का कार्ड बांटने के लिए ग्राम बकावंड गए हुए थे जहां से वापसी में देर रात हादसा हुआ।

रात्रि में वापसी के दौरान नेशनल हाईवे क्रमांक 30 पर स्थित ग्राम आसना के पास दोनों युवक सड़क पर खड़ी ट्रक से टकरा गए। जिससे दोनों के सर में चोट आई व दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। युवकों की मौत से शादी वाले घर में मातम पसर गया है। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवा उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

Next Story