Begin typing your search above and press return to search.

इंस्टाग्राम पर लिखा, तू मरेगी और...छत्तीसगढ़ में छात्रा के प्रेम संबंध ठुकराने पर सिरफिरे आशिक ने रेता गला

इंस्टाग्राम पर लिखा, तू मरेगी और...छत्तीसगढ़ में छात्रा के प्रेम संबंध ठुकराने पर सिरफिरे आशिक ने रेता गला
X
By NPG News

कोरबा। कोरबा में प्रेमी के द्वारा युवती के हत्या किए जाने के 48 घण्टो बाद फिर से एकतरफा प्रेम में पागलपन का एक मामला सामने आया है। जहां प्रणय निवेदन से इंकार करने पर प्रेमी ने युवती का चाकू से गला रेत दिया। युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। मामला उरगा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम तुमान में 19 वर्षीय युवती उमा अपने परिजनों के साथ रहती है। उसने 12 वीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। उसी के गांव में जांजगीर जिले के ग्राम धनपुरी निवासी 23 वर्षीय चंद्रेश कंवर का घर है। अपने मामा गांव आते जाते चंद्रेश की नजर युवती उमा पर पड़ी और वह उससे एकतरफा प्रेम करने लगा। चंद्रेश ने अपने प्रेम का इजहार युवती से किया पर युवती उमा ने उसके प्रणय निवेदन को मना करते हुए साफ इंकार कर दिया। फिर भी चंद्रेश उसके पीछे पड़ा रहता था और आये दिन गांव आकर उसके आगे पीछे चक्कर लगा युवती से बातचीत करने की कोशिश किया करता था। और कही से युवती का नंबर पता लगा उसे मैसेज और फोन कर के भी परेशान करता था। युवती के मना करने पर भी वह नही मानता था।

चंद्रेश युवती उमा के प्यार में इतना अंधा हो चुका था कि पिछले साल उमा के घर पहुँचा और उसके घरवालों को घर के अंदर बंद कर घर के बाहर रखे पैरावट में आग लगा दी थी। साथ ही चिल्ला चिल्ला कर धमकी भी देता रहा कि मेरी बात मान कर मेरा प्रणय निवेदन स्वीकार कर लो अन्यथा इससे भी बुरा अंजाम भुगतना पड़ेगा गांव वालों के पहुँचने पर वह भाग निकला। इस घटना के बाद चंद्रेश के हौसले और बुलंद हो गए और वह सालभर से युवती का पीछा कर उसे परेशान कर रहा था।

कल शाम युवती उमा अपने सहेलियों के साथ मंडई मेला जा रही थी। इस दौरान चंद्रेश ने रास्ते मे उनको रोक लिया और डरा धमका कर उसकी सहेलियों को भगा दिया फिर युवती उमा का गला चाकू से रेत कर वहां से फरार हो गया। उसकी सहेलियों ने पुलिस समेत उमा के परिजनों को सूचना दी। जिस पर पुलिस व परिजनों ने उमा को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसका इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि युवक चंद्रेश कंवर ने उमा पर कातिलाना हमले से पहले अपने इंस्टाग्राम आईडी पर लिख कर धमकी डाला था कि " अब तू मरेगी" फिर उसने हमले को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी चंद्रेश कंवर ने 12 वीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी और दिन भर आवारागर्दी करते घूमता था। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Next Story