Begin typing your search above and press return to search.

इंस्पेक्टर ने किया सुसाइड: SP ने किया था सस्पेंड, थाने पहुँच कर दरोगा ने लगा ली फांसी... ग्रामीणों ने विरोध में किया सड़क जाम

इंस्पेक्टर ने किया सुसाइड: SP ने किया था सस्पेंड, थाने पहुँच कर दरोगा ने लगा ली फांसी...  ग्रामीणों ने विरोध में किया सड़क जाम
X
By NPG News

रांची 11 जनवरी 2022. झारखंड के पलामू में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि पलामू के नावाबाजार थाना के पूर्व प्रभारी लालजी यादव को चार दिन पहले ही थानेदार (SHO) के पद से सस्पेंड करते हुए लाइन हाजिर किया गया था. इस घटना के बाद से ही इंस्पेक्टर परेशान थे. साहेबगंज के रहने वाले लालजी यादव के परिवार में उनकी पत्नी समेत 4 साल का एक मासूम बेटा है. इसके विरोध में ग्रामीणों ने आज नावा बाजार थाना के पास मेदिनीनगर-औरंगाबाद मुख्य सड़क को जाम कर दिया है.

पलामू के पुलिस अधीक्षक चंदन सिन्हा ने नावाबाजार के थाना प्रभारी रहे को डीटीओ (जिला परिवहन पदाधिकारी) के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में निलंबित किया था. सोमवार की शाम में ही लालजी यादव नावाबाजार थाना पहुंचे थे. इसके बाद उन्होंने खुदकुशी कर ली. आपको बता दें कि लालजी यादव 2012 बैच के दारोगा थे. वे पलामू के नावा बाजार थाने में पदस्थापित थे. पिछले दिनों पलामू के जिला परिवहन पदाधिकारी के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में इन्हें निलंबित कर दिया गया था. पलामू के एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने इन्हें सस्पेंड कर दिया था.

लालजी यादव रांची के बुढ़मू थानेदार भी रह चुके थे. रांची के पिठोरिया थाना में भी पदस्थापित रहे थे. बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम को लालजी यादव नावाबाजार थाना पहुंचे थे. इसके बाद इन्होंने खुदकुशी कर ली. इससे नाराज ग्रामीणों ने आज नावा बाजार थाना के पास मेदिनीनगर-औरंगाबाद मुख्य सड़क को जाम कर दिया है. इधर, पलामू एसपी चंदन कुमार सिन्हा घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ले रहे हैं.

Next Story