Begin typing your search above and press return to search.

महिला पुलिस अधिकारी के खिलाफ व्हाट्सएप ग्रुप पर अश्लील टिप्पणी, आरक्षक गिरफ्तार

महिला पुलिस अधिकारी के खिलाफ व्हाट्सएप ग्रुप पर अश्लील टिप्पणी, आरक्षक गिरफ्तार
X
By NPG News

रायपुर 13 जनवरी 2022। महिला पुलिस अधिकारी के खिलाफ़ व्हाट्सएप ग्रुपो में अश्लील टिप्पणी व गाली गलौच करने वाले को रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार आरोपी खुद ही पुलिस विभाग में आरक्षक हैं।

बता दें, पुलिस परिवारों द्वारा विभिन्न मांगों को लेकर 10 जनवरी को थाना डीडी नगर क्षेत्रान्तर्गत सुंदर नगर टोल प्लाजा स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग रिंग रोड नम्बर एक पर बैठ कर चक्काजाम किया गया था। यातायात बाधित होने के चलते पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों के द्वारा आंदोलन कारियो को हटाने के लिये सख्ती बरती गई थी।

इसी घटना का एक वीडियो एक मोबाइल नम्बर धारक के द्वारा वाइरल किया जा रहा था। वाइरल वीडियो के साथ ही महिला पुलिस अधिकारी के खिलाफ अश्लील टिपण्णी व गाली गलौच लिख कर भी वाइरल किया जा रहा था। जिस पर उक्त मोबाईल नम्बर के धारक के विरुद्ध थाना डीडी नगर में अपराध क्रमांक 21/22 धारा 509(ख) भादवि का अपराध पंजीबद्ध किया गया था। अपराध पंजीबद्ध होने के पश्चात उक्त मोबाईल नम्बर धारक को पतासाजी की गई। और उक्त मोबाईल धारक को हिरासत में लिया गया। मोबाईल धारक पुलिस विभाग का ही आरक्षक निकला। उसकी पहचान महासमुन्द के खल्लारी थाना में पदस्थ आरक्षक क्रमांक 747 कृष्ण कुमार भोई पिता वासुदेव भोई के रूप में हुई। आरक्षक को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त मोबाईल भी जब्त किया गया हैं।

Next Story