Begin typing your search above and press return to search.

IND vs Aus T20 Match Raipur: रायपुर में दोनों टीम के खिलाड़ी...कल प्रैक्टिस मैच, होटल से स्टेडियम तक सुरक्षा के कड़े इंतजाम...

IND vs Aus T20 Match Raipur: रायपुर में दोनों टीम के खिलाड़ी...कल प्रैक्टिस मैच, होटल से स्टेडियम तक सुरक्षा के कड़े इंतजाम...
X
By Sandeep Kumar

IND vs Aus T20 Match Raipur रायपुर। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 1 दिसम्बर को टी-20 मैच खेला जाएगा। मैच को लेकर टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी आज शाम रायपुर पहुंचे। एयरपोर्ट से लग्जरी बस से सीधे वीआईपी रोड स्थित होटल हयात पहुंचे। इस दौरान एयरपोर्ट से लेकर होटल तक सुरक्षा के तमाम इंतेजाम किये गए थे। जगह-जगह सुरक्षाकर्मी तैनात थे। राजधानी के होटल हयात के बाहर भी कड़ी सुरक्षा की गई है। खिलाड़ियों की सुरक्षा में किसी तरह की कोई चूक न हो इसके लिए आईजी रतनलाल डांगी को सुरक्षा प्रभारी बनाया गया है। आईजी डांगी ने भी सुरक्षा का पूर्वाभ्यास 28 नवम्बर को स्टेडिय में किया।

कड़ी सुरक्षा

टी-20 मैच से पहले 30 नवम्बर गुरुवार को शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें अभ्यास करेगी। होटल से कड़ी सुरक्षा के बीच खिलाड़ी अभ्यास करने स्टेडियम पहुंचेंगे। 1 दिसम्बर की शाम सात बजे से मैच शुरू होगा। टीम इंडिया के मैच को लेकर राजधानी में सुरक्षा सख्त कर दी गई है। स्टेडियम से लेकर होटल तक 1500 से ज्यादा जवानों को तैनात किया गया है। साथ ही दो आईजी, 3 डीआईजी, आठ एसपी, 16 एडिशनल एसपी, 30 डीएसपी, 80 इंस्पेक्टर सुरक्षा की कमान संभाल रहे हैं।

पार्किंग रेट

मोटर सायकिल के लिए स्टेडियम से पहले पार्किंग की सुविधा रखी गई है। मोटरसाइकिल किराया 10 रुपए है और चार पहिया वाहनों का किराया 30 रुपये रखा गया है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story