Begin typing your search above and press return to search.

IED Blast: दंतेवाड़ा में ब्‍लॉस्‍ट: बैनर निकाले जा रहे जवान आए चपेट में, 2 घायल, बालबाल बचा टीवी पत्रकार

IED Blast:

npg breaking news
X
By Sanjeet Kumar

IED Blast: दंतेवाड़ा। नक्‍सलियों ने अपने पीएलजीए सप्‍ताह के पहले ही दिन बड़ी साजिश रच दी। सुरक्षा बलों को निशाना बनाते हुए नक्‍सलियों आज सुबह आईईडी ब्‍लॉस्‍ट कर दिया। विस्‍फोट की चपेट में आने से 2 जवान घायल हो गए हैं। वहीं, जवानों के साथ चल रहा एक टीवी पत्रकार बालबाल बच गया।

घटना बारसूर थाना क्षेत्र की है। बारसूर पल्‍ली मार्ग पर नक्‍सलियों ने बीती रात बैनर लगा दिया था। इसकी सूचना पर सुरक्षाबल के जवान बैनर हटाने के लिए बारसूर से रवाना हुए। सर्चिंग करते चल रहे जवानों को निशाना बनाते हुए नक्‍सलियों ने आईईडी ब्‍लास्‍ट कर दिया। इस घटना में घायल हुए दोनों जवानों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। जवानों के साथ एक राष्‍ट्रीय न्‍यूज चैनल का पत्रकार चल रहा था। पत्रकार का नाम रिकेश्‍वर राना बताया जा रहा है। पत्रकार सहित बाकी जवान पूरी तरह सुरक्षित हैं।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story