Begin typing your search above and press return to search.

आई लव यू मां बोलकर बेटे ने लगा दी डेम में छलांग, सुसाइड नोट में लिखा- परेशान हो गया हूं

आई लव यू मां बोलकर बेटे ने लगा दी डेम में छलांग, सुसाइड नोट में लिखा- परेशान हो गया हूं
X
By NPG News

कोरबा। कोरबा के दर्री डैम में एक युवक ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने डेम में कूदने से पहले पिता के मोबाइल पर फोन किया और मां को पास बुला स्पीकर पर आई लव यू मां बोला। फिर डेम में छलांग लगा दी। कल देर रात पुलिस ने उसकी लाश बरामद की है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम नकटीखार गांव के रहने वाले गोविंद राठौर सीएसईबी के सेवानिवृत्त कर्मी है। वे अपने गांव में अपने पत्नी और बेटे के साथ रहते हैं। उनके 27 वर्षीय बेटे देवेंद्र राठौर ने आईटीआई की थी। जिसके बाद वह सरकारी नौकरी की तैयारी में जुटा था। पर कई परीक्षा देने के बाद भी उसे सफलता नहीं मिल पा रही थी, जिससे वह परेशान था। बुधवार को उनका बेटा घर से बाइक लेकर निकला था। पर देर शाम तक के वापस नहीं आया। शाम करीबन 5:00 से 6:00 के बीच उसने अपने पिता को फोन किया और मां को फोन के पास बुलाने के लिए कहा। मां के फोन के पास पहुंचने पर देवेंद्र ने फोन का स्पीकर ऑन करने के लिए कहा और स्पीकर ऑन करने पर आई लव यू मां बोलकर दर्री डेम में कूद गया। हड़बड़ाए परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और पुलिस को भी इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने जब उसकी तलाश शुरू की तब दर्री डैम के पास उसकी बाइक खड़े हुए मिली। बाइक की तलाशी लेने पर डिक्की में 5 पन्नों का सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में उसने लिखा था कि मुझे हर काम में असफलता मिली है। इसलिए मैं निराश हो गया हूं। मेरा किसी भी काम में मन नहीं लग रहा है। मैं जीना नहीं चाहता इसलिए आत्महत्या कर रहा हूं। जिसके बाद पुलिस ने देवेंद्र की तलाश शुरू करवाई। कल देर रात उसकी लाश डेम से मिली। उसकी जिंस की जेब से बाईक की चाबी मिली। पुलिस मर्ग कायम कर आगे की विवेचना कर रही है। वही इकलौते बेटे की मौत से उसके मां बाप का रो रो कर बुरा हाल है।

Next Story