Begin typing your search above and press return to search.

हॉरर मर्डर: ताबड़तोड़ चाकू मारने वाला आरोपी पहले भी 100 रुपये के लिए कर चुका है हत्या

हॉरर मर्डर: ताबड़तोड़ चाकू मारने वाला आरोपी पहले भी 100 रुपये के लिए कर चुका है हत्या
X
By Sandeep Kumar

नई दिल्ली। दिल्ली के वेलकम इलाके से मंगलवार देर रात सड़क पर लूटपाट के दौरान 17 साल के एक किशोर पर 70 बार चाकू से वार करने वाला आरोपी पहले भी 100 रुपये की लूट के लिए अन्‍य लोगों के साथ एक व्यक्ति की हत्या में शामिल है।

सूत्रों के अनुसार, "2022 में किशोर को हत्या के लिए सुधार गृह भेज दिया गया था। हालांकि, वह एक साल की सजा के बाद बाहर आ गया, लेकिन अन्य तीन अभी भी जेल में हैं।"

उन्होंने कहा, "वह कुख्यात हाशिम बाबा गिरोह से प्रेरित था और इलाके में आतंक पैदा करना चाहता था।"

इस बीच आरोपी के सोशल मीडिया पोस्ट भी हिंसा के प्रति उसके झुकाव का संकेत देते हैं।

उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो साझा किए थे, जिसमें अदालत परिसर के भीतर चाकू, और खुद की फुटेज प्रदर्शित करते हुए एक आपराधिक छवि पेश की गई थी।

किशोर को चाकू मारने के आरोप में 16 वर्षीय किशोर को गिरफ्तार किए जाने के कुछ दिनों बाद परेशान करने वाले दृश्य सामने आए, जिसमें आरोपी उसके शरीर पर नाचते हुए, इस जघन्य कृत्य का "जश्न" मनाते हुए दिखाई दे रहा है।

सीसीटीवी फुटेज में आरोपी नाबालिग के शव को एक संकरी गली में घसीटते और पीड़ित की गर्दन पर बार-बार चाकू मारते देखा जा सकता है।

वह बेजान शरीर के सिर पर कई बार लात भी मारता है। परेशान करने वाला दृश्य हमलावर के शव के ऊपर खड़े होकर भयानक नृत्य करने के साथ समाप्त होता है।

घटना मंगलवार को उत्तर-पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में जनता मजदूर कॉलोनी में हुई।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पूर्व) जॉय टिर्की ने कहा, "हत्या के पीछे का मकसद डकैती था। लड़के ने पहले पीड़ित का गला दबाया और जब वह बेहोश हो गया, तो उसने 350 रुपये लूटने से पहले उस पर कई बार चाकू से वार किया।"

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story