Begin typing your search above and press return to search.

HOME GUARDS & CIVIL DEFENCE MEDAL: छत्‍तीसगढ़ होमगार्ड के इन अफसरों व कर्मियों को सराहनीय सेवा के लिए मिलेगा पदक, देखें सूची

HOME GUARDS & CIVIL DEFENCE MEDAL:

HOME GUARDS & CIVIL DEFENCE MEDAL: छत्‍तीसगढ़ होमगार्ड के इन अफसरों व कर्मियों को सराहनीय सेवा के लिए मिलेगा पदक, देखें सूची
X
By Sanjeet Kumar

HOME GUARDS & CIVIL DEFENCE MEDAL: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ होम गार्ड के तीन अफसरों और कर्मियों को सराहनीय सेवा पदक के लिए चुना गया है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने स्‍वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले जारी सूची में इन तीनों का नाम भी है।

सराहनीय सेवा पदक के लिए चुने गए होम गार्ड के अफसरों में डिविजनल कमांडेंट अनिमा एस कुजूर और कंपनी क्‍वार्टर मास्‍टर मदन लाल सिन्‍हा के साथ नगर सैनिक चंद्रिका सिंह कंवर का नाम है। अफसरों ने बताया कि इनके नामों की घोषणा आज की गई है, लेकिन इन्‍हें पदक अगले वर्ष गणतंत्र दिवस के मौके पर होने वाले मुख्‍य समारोह में दिया जाएगा।



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story