Begin typing your search above and press return to search.

Gorela Pendra Marwahi News: डेम से नहा कर लौट रहे तीन बच्चों पर भालुओं के जोड़े ने किया हमला, तीनों घायल, एक गंभीर...

npg.news

Gorela Pendra Marwahi News: डेम से नहा कर लौट रहे तीन बच्चों पर भालुओं के जोड़े ने किया हमला, तीनों घायल, एक गंभीर...
X
By NPG News

जीपीएम। गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के मरवाही क्षेत्र में भालूओं का आतंक दिनों दिन बढ़ते जा रहा है। आज सोमवार की दोपहर मरवाही के ग्राम कुम्हारी मे भालू के जोड़े ने तीन बच्चों पर हमला बोल दिया। और तीनों को काटा लिया। इनमें से दो बच्चे तो सामान्य हैं। वही एक को बिलासपुर रेफर किया गया है। मामला मरवाही वनमंडल क्षेत्र के सचराटोला बीट का है।

मरवाही वनमंडल क्षेत्र के सचराटोला बीट अंतर्गत कुम्हारी गांव में रहने वाले तीन बच्चे आज दोपहर गांव के बाहर स्थित कुम्हारी डैम में नहाने गए थे। नहा कर वापस लौटते समय झाड़ी में छिपे भालू के जोड़े ने तीनों बच्चो पर हमला बोल दिया। भालू के हमलें में शिवराज पिता संतोष पाव (उम्र 14 वर्ष), उमेश पिता शिव सिंह पाव (उम्र 11 वर्ष) एवं परसराम पिता सुखनन्दन प्रजापति (उम्र 17वर्ष) घायल हो गए। तीनों ही बच्चे कुम्हारी गांव के रहने वाले हैं। इनमें से उमेश के हाथ व परसराम के कमर में चोट आई। जबकि शिवराज के सर में चोट आई। सभी बच्चों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मरवाही मे भर्ती करवाया गया। जहां से गंभीर रूप से घायल हुए शिवराज को बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। और दो का वही इलाज चल रहा है।

मौके पर वनविभाग की टीम पहुँच कर मुआयना कर रही है। ग्रामीणों के अनुसार लंबे समय से क्षेत्र में भालुओं का आतंक देखने को मिल रहा है। आज की घटना से ग्रामीण दहशत में आ गए हैं।

Next Story