Begin typing your search above and press return to search.

गोली मारने का लाइव VIDEO- छत्तीसगढ़ में सराफा दुकानदार की गोली मारकर हत्याः लुटेरों ने ताबड़तोड़ गोली मारने के बाद बेरहमी से पीटा, वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे

गोली मारने का लाइव VIDEO- छत्तीसगढ़ में सराफा दुकानदार की गोली मारकर हत्याः लुटेरों ने ताबड़तोड़ गोली मारने के बाद बेरहमी से पीटा, वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे
X
By NPG News

रायपुर। राजधानी से सटे अमलेश्वर में आज दोपहर लुटेरों ने सराफा दुकानदार सुरेंद्र सोनी को गोली मारकर हत्या कर दी। हालांकि, घटना के बाद दुर्ग एसपी ने व्हाट्एप ग्रुप में धारदार हथियार से हमला होने की जानकारी दी थी। लेकिन शाम को सीसीटीवी के फुटेज में आया कि लुटेरों ने सराफा दुकानदार को ताबड़तोड़ कई गोलियां दागी। फिर बेहोश होते तक बेरहमी से पिटा। इसके बाद थैले में आराम से जेवरात भरे और लेकर चलते बनें।

वीडियो देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे कि छत्तीसगढ़ में इस तरह की वरदात हो सकती है। लुटेरे दुकान में धुसने के बाद कुछ बातचीत किए। फिर एक ने पिस्तौल तानकर ताबड़तोड़ कई फायर कर दिया। इसके बाद खून से लथपथ दुकानदार को एक लुटेरे ने बेरहमी से लात से इतना पिटा जब तक वे बेहोश न हो गए। इसके बाद सराफा दुकानदार को काउंटर के नीचे गिरा दिया। वीडियो में दिखाई पड़ रहा है घटना के दौरान कोई दुकानदार को पूछने आया। उसको ये बोलकर गुमराह कर दिए कि भैया कहीं गए हुए हैं। इसके बाद थैले में जेवरात भर लिया।

दुर्ग के एडिशनल एसपी संजय ध्रुव ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने एनपीजी से कहा कि गोली मारकर दुकानदार की हत्या की गई।

शूटर का एक हाथ कटा हुआ

घटनास्थल का सीसीटीवी में दो लुटेरे दिखाई पड़ रहे हैं। एक का एक हाथ बाह के पास से कटा हुआ है। उसी ने एक हाथ से दुकानदार पर पिस्तौल ही नहीं ताना बल्कि फायर झोंक दिया।

नीचे पढ़ें पहली खबर

CG में दिनदहाड़े लूट और हत्या से सनसनी: राजधानी से लगे अम्लेश्वर के सर्राफा दुकान में लूट, व्यापारी की धारदार हथियार से हत्या

20 Oct 2022 4:10

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में लूट के दौरान दुकान संचालक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर ज्वेलरी दुकान के अंदर दो युवक घुसे और संचालक पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर सोने चांदी के ज्वेलरी लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद घायल अवस्था में दुकान के संचालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। वहीं इस घटना के बाद दोनों आरोपी फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

पुलिस दवारा जारी प्रेसनोट के मुताबिक, घटना दुर्ग अमलेश्वर थाना क्षेत्र के तिरंगा चौक स्थित सम्रद्धि ज्वेलर्स की है। आज दोपहर करीब 1 बजे दो युवक दुकान में घुसे और अपने पास रखे धारदार हथियार से संचालक सुरेंद्र कुमार सोनी पर ताबड़तोड़ वार करने लगे। कुछ समझ पाते इससे पहले ही संचालन सुरेंद्र कुमार सोनी खून से लथपथ हालात में जमीन पर गिर पड़े, जिसके बाद दोनों आरोपी दुकान में रखे सोने चांदी की ज्वेलरी लूटकर फरार हो गए।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के दुकानदारों ने सुरेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर उपचार के दौरान मेडिकल कॉलेज रायपुर में सुरेंद्र की मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं। फिलहाल दोनों आरोपी फरार है, जिनका अबतक के कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

Next Story