Begin typing your search above and press return to search.

Gariaband News: पिता ने दी बेटे की हत्या की सुपारी, तीन लाख में रायपुर से बुलाये दो हत्यारे, जाने पूरा मामला...

Gariaband News: पिता ने दी बेटे की हत्या की सुपारी, तीन लाख में रायपुर से बुलाये दो हत्यारे, जाने पूरा मामला...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

गरियाबंद। बेटे की हत्या की सुपारी देने वाले पिता सहित तीन आरोपियों को गरियाबंद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बेटे की दूसरी शादी और उसकी प्रताड़ना से तंग आकर पिता ने रायपुर के दो लोगों को हत्या की सुपारी दी थी। तीन लाख में पिता ने हत्यारों से सौदा किया था। वहीं, गभीर रूप से घायल बेटे का उपचार अस्पताल में जारी है।

दरअसल, राजिम निवासी गैरेज का काम करने वाले लोकेश गायकवाड़ के मोबाइल पर 8 सितम्बर को गाड़ी बुकिंग के लिए एक व्यक्ति का कॉल आया। कॉल के बाद दो युवकों के साथ लोकेश अपनी टाटा सूमो को चलाते हुए बुकिंग में चला गया। इस बीच फिंगेश्वर जमाही के पास सुनसान इलाके में वाहन को रुकवाकर बुकिंग कराने वाले युवकों ने चाकू से चालक लोकेश पर ताबड़तोड़ वार कर दिया।

इस घटना में लोकेश के गले और हाथ के पंजे में गंभीर चोट आई, जिसके बाद दोनों आरोपी फरार हो गए।

पीड़ित खून से लथपथ फोन कर इसकी जानकारी फिंगेश्वर थाने में दी। पुलिस ने गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

एसपी गरियाबंद अमित तुकाराम काम्बले ने एएसपी डीसी पटेल को जांच कर गिरफ्तारी के निर्देश दिए। राजिम पुलिस ने पीड़ित से बयान लिया तो उसने अपने पिता पर संदेह जताया। इस आधार पर पिता कोमल गायकवाड़ को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई। कड़ाई से पूछताछ पर कोमल ने बताया कि उसने चौथी शादी की थी। उसके बेटे लोकेश ने भी पत्नी के रहते हुए अपनी डेढ़ सास से दूसरी शादी की थी। इन दोनों बातों को लेकर आये दिन बेटा उसके साथ लड़ाई झगड़ा करता रहता था। बेटे की प्रताड़ना से वो काफी दुखी था और बेटे को वो रास्ते से हटाना चाहता था। इसके लिए कोमल ने रायपुर के रहने वाले अंकित जायसवाल और शिवम तिवारी को बेटे की हत्या के लिए तीन लाख की सुपारी दी थी।

सुपारी लेने के बाद दोनों आरोपी ने लोकेश की हत्या के लिए योजना बनाये और उसकी रेकी करनी शुरू की। योजना के तहत दोनों आरोपियों ने लोकेश की टाटा सूमो को बुकिंग किया और उसे अपने साथ बुकिंग में ले गए। इसके बाद जमाही के पास सुनसान जंगल के पास चलती गाड़ी में उसके ऊपर हमला कर दिए। घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए थे।

पुलिस ने पीड़ित के आरोपी पिता और सुपारी किलर दोनों आरोपियों को रायपुर से गिरफ्तार किया गया। तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

गिरफ्तार आरोपियों के नाम कोमल गायकवाड़ 47 वर्ष किरवई राजिम,अंकित जायसवाल 19 वर्ष देवपुरी गजेंद्र नगर, शिवम तिवारी 24 वर्ष देवपुरी को गिरफ्तार किया गया है।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story