Begin typing your search above and press return to search.

एक ही परिवार के चार की हत्या: मृतकों में महिला, उसकी दो बेटियों और एक बेटा शामिल... मची सनसनी

तृप्ति नगर में रविवार को चौंकाने वाली घटना सामने आई। हत्यारे ने एक महिला, उसकी दो बेटियों और एक बेटे को उनके आवास में सीने और पेट में चाकू मार दिया।

एक ही परिवार के चार की हत्या: मृतकों में महिला, उसकी दो बेटियों और एक बेटा शामिल... मची सनसनी
X
By Sandeep Kumar

उडुपी (कर्नाटक)। कर्नाटक के उडुपी में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई, पुलिस ने सोमवार को कहा कि हत्यारे को पकड़ने के लिए पांच विशेष टीमों का गठन किया गया है।

उडुपी के तृप्ति नगर में रविवार को चौंकाने वाली घटना सामने आई। हत्यारे ने एक महिला, उसकी दो बेटियों और एक बेटे को उनके आवास में सीने और पेट में चाकू मार दिया।

टीमों का नेतृत्व पुलिस उपाधीक्षक (डीवाईएसपी) रैंक के अधिकारी करेंगे। पुलिस ने आरोपी के घटनास्थल के पास ऑटो से उतरने और बाइक से गिरने का वीडियो भी हासिल कर लिया है। पुलिस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

हत्यारे ने हसीना (46), उसकी बेटी अफनान (23), अयनाज (21) और बेटे असीम (12) की हत्या कर दी थी। हसीना का पति दुबई में काम करता है।

पुलिस ने बताया कि हत्यारे ने नकाब पहन रखा था और घर में घुसकर महिलाओं की हत्या कर दी। असीम बाहर खेल रहा था और जब वह अंदर आया, तो उसकी भी चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

हत्यारे ने हसीना की सास के साथ भी मारपीट की। उसने पड़ोस की एक युवा लड़की को धमकी दी, जिसने शोर मचाने और मदद के लिए आगे आने की कोशिश की थी और उसे भगा दिया था।

हत्यारा घर से कोई कीमती सामान नहीं ले गया। मृतक अफनान एयर इंडिया में काम करता था और रविवार को छुट्टी पर घर आया था। पुलिस मामले की जांच कर रही हे।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story