Begin typing your search above and press return to search.

Durg News: भगवान की मूर्ति खंडित, इलाके में तनाव, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

Durg News: भगवान की मूर्ति खंडित, इलाके में तनाव, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात
X
By Sandeep Kumar Kadukar

दुर्ग। भिलाई में भगवान शिव पार्वती की मूर्ति टूटी-फूटी मिलने से इलाके में तनाव फैल गया। भगवान की मूर्ति खंडित होने की खबर जैसे ही इलाके में फैली तो भारी संख्या में लोग मंदिर के पास इकट्ठा हो गए। पुलिस बल भी मौके पर है और गुस्साएं लोगों को शांत कराया गया। साथ ही लोगों की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, ये घटना भिलाई कैंप-2 के संतोषी पारा में शिव पार्वती का मंदिर है। आज सुबह मोहल्ले के लोगों ने मंदिर में देखा कि भगवान शिव और माता पार्वती की मूर्ति से कपड़े गायब थे। मूर्ति के हाथ भी टूटे हुए थे। खंडित मूर्ति को देख लोगों का गुस्सा भड़क गया और मंदिर के पास प्रदर्शन करने लगे।

इधर, पुलिस भी मौके पर पहुंची और गुस्साएं लोगों को शांत कराया गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ इस मामले में अपराध दर्ज कर जांच की जा रही है। मौके पर किसी तरह का विवाद न हो इसके लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।



Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story