Begin typing your search above and press return to search.

Drink & Drive: लेडी एसआई बोलीं- अब भाई गाड़ी चलाएगा…तो भाई पछताएगा, तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो...

Drink & Drive: सोशल मीडिया में एक लेड एसआई का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर लोग कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। कुछ लोग लिख रहे हैं कि इतने प्‍यार से आपकी बीबी भी नहीं समझाएगी।

Drink & Drive: लेडी एसआई बोलीं- अब भाई गाड़ी चलाएगा…तो भाई पछताएगा, तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो...
X
By Sanjeet Kumar

Drink & Drive: एनपीजी न्‍यूज डेस्‍क

सोशल मीडिया में वायरल रहे इस वीडियो में लोगों को समझा रही महिला सब इंस्‍पेक्‍टर का नाम मोनिका है। मैडल लोगों को शराब पीकर गाड़ी नहीं चलाने की समझाई दे रही हैं। बता रही हैं कि नियम और कानून में अंतर होता है। नियम का पालन नहीं करने पर चालान होता है, लेकिन कानून का पालन नहीं करने पर सीधे जेल।

एसआई मोनिका अपनी बात को और अच्‍छे से समझाते हुए बता रही हैं कि हेलमेट लगाकर गाड़ी चलाना नियम है। अगर बिना हेलमेट के गाड़ी चलाते पकड़े जाएंगे तो चालान होगा, लेकिन शराब पीकर गाड़ी चलाते पकड़े जाएंगे तो सीधे जेल जाना पड़ेगा। मोनिका आगे कहती हैं कि पीने के बाद अक्‍सर लड़के कहते हैं कि आज गाड़ी तेरा भाई चलाएगा। तो अब अगर भाई पीकर गाड़ी चलाएगा तो सीधे जेल जाएगा, फिर भाई पछताएगा। इसलिए शराब पीकर भाई गाड़ी नहीं चलाएगा।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story