Begin typing your search above and press return to search.

MBBS डॉक्टर की मिली लाश: कल रात से था गायब, आज सुबह तालाब में तैरता मिला शव...पुलिस जांच में जुटी

MBBS डॉक्टर की मिली लाश: कल रात से था गायब, आज सुबह तालाब में तैरता मिला शव...पुलिस जांच में जुटी
X
By NPG News

राजनांदगांव 1 मई 2022। राजनांदगांव में इंटर्न डाक्टर ने तालाब में कूद कर अपनी जान दे दी। राजस्थान से मेडिकल की पढाई करने आया छात्र पढ़ाई खत्म करने के बाद इन्टर्नशिप कर रहा था। एसडीआरएफ की टीम ने घण्टो मशक्कत के बाद छात्र का शव रानी सागर तालाब से निकाला है।

मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान निवासी मेडिकल छात्र प्रसून भारद्वाज ने राजनांदगांव शासकीय मेडिकल कालेज(पेंड्री) से अपनी एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी की थी। पढ़ाई पूरी करने के बाद प्रसून इसी कालेज से इन्टर्नशिप कर रहा था। 10 दिनों बाद उसकी इंटर्नशिप कम्प्लीट होने वाली थी।

प्रसून भारद्वाज के मित्रो के अनुसार वह कल रात एक बजे से कमरे से गायब था जिसकी तलाश उसके साथी कर रहे थे। आज सुबह तकरीबन 6 बजे के आस पास प्रसून ने शहर के रानी सागर तालाब में छलांग लगा दी। आस पास मॉर्निंग वॉक के लिए निकले लोगो ने प्रसून को छलांग लगाते हुए देख कर पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर पहुँची बसंतपुर थाने की पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को बुलवा कर गोताखोरो की सहायता से प्रसून की तलाश शूरु की। लगभग 5 घण्टे की मशक्कत के बाद प्रसून की लाश बरामद की गई। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नही चल पाया है। प्रसून के दोस्तो ने भी इस उसके आत्महत्या के कारणों से अनभिज्ञता जताई है।

Next Story