Begin typing your search above and press return to search.

CG-दो पक्षों में मारपीट का वीडियो वायरल, जमकर चले लाठी-डंडे, दुकान में तोड़फोड़, महिलाएं भी शामिल

CG-दो पक्षों में मारपीट का वीडियो वायरल, जमकर चले लाठी-डंडे, दुकान में तोड़फोड़, महिलाएं भी शामिल
X
By Sandeep Kumar Kadukar

दुर्ग। जिले के भिलाई नगर थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच 20 मई की रात जमकर विवाद हो गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के साथ जमकर मारपीट की। मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। हालांकि दोनों पक्षों से जमानती धाराएं ही लगाई गई।

पहले एफआईआर में भिलाई इस्पात संयंत्र में नौकरी करने वाले 53 वर्षीय बृजकुमार सिंह ने करवाई है। जिसके अनुसार 20 मई की दोपहर 3 बजे उनका लड़का शिवांशु सिंह घर के सामने कार धोने के लिए खड़ा था। उसी समय उनके पड़ोस में रहने वाले दिलीप एवं उसकी बेटी ने वाद-विवाद किया। जिसके बाद रात्रि करीबन 9 बजे दोपहर हुए विवाद को लेकर दिलीप रजक, सुरेंद्र रजक, राजू रजक, अमन रजक ने मिलकर मां-बहन की गंदी गंदी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी देकर बेटे शिवांशु सिंह के साथ मारपीट करने लगे। बीच-बचाव करने जाने पर बृजकुमार सिंह व उनके मित्र उमेश कुमार त्रिपाठी के साथ भी मारपीट किया गया और उनके वर्ना कार को तोड़कर दुकान में भी जमकर तोड़फोड़ की गई। मारपीट से उनके बेटे के हाथों में व मित्र उमेश त्रिपाठी के सर में चोट लगी है।

दूसरी एफआईआर 50 वर्षीय दिलीप रजक ने लिखवाई है। जिसके अनुसार उनके पड़ोसी बृजकुमार सिंह व शिवांशु सिंह ने पुरानी रंजिश को लेकर मां-बहन की गालियां देते हुए उन्हें रॉड से पीटा है। जिससे उनके सर में चोट आई है। बीच-बचाव करने पर उनकी पत्नी प्रमिला रजक और उस के साथ ही पड़ोसी से बृजकुमार व उसके पुत्र शिवांशु ने मारपीट की है। जिससे पड़ोसी शहनाज के गले में भी चोट आई है।

पूरी घटना सेक्टर-10 के शॉप नंबर 109 की है। जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। मामले में एक पक्ष से पीड़ित बृजकुमार सिंह का आरोप है कि हमारे साथ ही दिलीप रजक व उनके साथियों ने मारपीट की है। मारपीट करने वालों में महिलाएं भी थी। उनके हाथों में लाठियों के साथ ही धारदार हथियार भी थे। फिर भी पुलिस ने जमानती धाराओं में ही अपराध दर्ज किया था और हमारे खिलाफ भी काउंटर एफआईआर दर्ज कर लिया। जिसकी शिकायत हम उच्च अधिकारियों से करेंगे।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story