Begin typing your search above and press return to search.

Dhamtari News: धमतरी पुलिस ने पकड़ा 16 लाख का गांजा, दो आरोपी गिरफ्तार...

Dhamtari News: धमतरी पुलिस ने पकड़ा 16 लाख का गांजा, दो आरोपी गिरफ्तार...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

धमतरी। गांजा की तस्करी कर रहे दो आरोपियों को धमतरी पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों के कब्जे से 80 किलो गांजा, एक ट्रक और दो नग मोबाइल जब्त किया है। ये कार्रवाई नगरी एसडीओपी मयंक रणसिंह के नेतृत्व में की गई।

दरअसल, 24 नवमबर को थाना प्रभारी बोराई राजेश जगत के द्वारा मय स्टॉफ के नाकाबंदी पाईंट एवं जांच कार्यवाही की जा रही थी। तभी उडिसा के तरफ से आते एक ट्रक क्रमांक UP 93 BT 3595 को थाना बोराई के सामने बैरियर नाका के पास संदेह के आधार पर रोककर चेक किया गया। ट्रक में दो व्यक्ति बैठे मिले पूछताछ में दोनों की गतिविधी संदिग्ध लगी। कड़ाई से पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम चन्द्रभान सिंह उर्फ कल्ला 30 वर्ष शीवपुरी (म०प्र०), यशंवत साहू उर्फ मनीष 23 वर्ष दतिया जिला (म०प्र०) होना बताये। ट्रक की तलाशी लेने पर चार अलग-अलग बोरी में 80 किलो मादक पदार्थ गांजा किमती 160000 लाख जब्त किया गया।

आरोपीयों के विरूद्ध बोराई के अपराध क्र.18/23 धारा 20 (ख) नारकोटिक्स एक्ट के तहत वैधानिक कार्यवाही कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है।

संपूर्ण कार्यवाही में थाना बोराई प्रभारी निरी.राजेश जगत,एएसआई रामकृष्णसाहू,आर.जितेंद्र कोर्राम,कुबेर जुर्री,प्रदीप देव,प्रवीण मरकाम, प्रमोद गाहड़े,युवराज साहू, नरेश सिदार शामिल रहे।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story