Begin typing your search above and press return to search.

Dhamtari News: कार में मिली 500-500 रूपए के नोटों की 20 गड्डी, पुलिस जांच में जुटी...

Dhamtari News: कार में मिली 500-500 रूपए के नोटों की 20 गड्डी, पुलिस जांच में जुटी...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

धमतरी। विधानसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता को मद्देनजर रखते हुए जिले में आने वाले वाहनों की सघन चेकिंग की जा रही है।

ASP मधुलिका सिंह के निर्देश में एसडीओपी नगरी के नेतृत्व में थाना प्रभारी बोराई में भी चेकिंग अभियान जारी है।

इसी के तहत 21 अक्टूबर को थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश जगत द्वारा बेरियर नाका बोराई में चेकिंग की जा रही थी, तभी टाटा हेरियर CG-04 MS- 1627 उड़ीसा से आते हुए रोका गया। तलाशी लेने पर चालक के अलावा एक व्यक्ति सामने सीट पर बैठा हुआ था। संदेहियों ने अपना नाम सुब्रत मंण्डल पिता स्व चंन्द्रकांत मंण्डल निवासी रायघर, थाना रायघर, जिला नवरंगपुर प्रान्त (उड़ीसा) का निवासी होना बताया। कार के अन्दर सफेद कलर के बैग में 500-500 रूपये का 100 नोटों की बीस गड्डी 10 लाख मिली। पुलिस ने नोटों के संबंध में वैध कागज नहीं मिलने पर धारा 102 के तहत जब्त कर कार्यवाही की गई।

कार्यवाही में थाना प्रभारी निरी.राजेश जगत,सउनि.देवनाथ सिन्हा,आरक्षक प्रदीप देव,प्रवीण मरकाम, सौरभ साहू आबकारी से गार्ड विक्रांत पुजारी, अशोक नेताम शामिल रहे।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story