Begin typing your search above and press return to search.

Dhamtari Crime: नशे का कारोबार करने वालों पर बड़ी कार्रवाई, नशीली दवाओं के साथ 2 गिरफ्तार

Dhamtari Crime: नशे का कारोबार करने वालों पर बड़ी कार्रवाई, नशीली दवाओं के साथ 2 गिरफ्तार
X
By Sandeep Kumar Kadukar

धमतरी। धमतरी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नशीली दवाओं का अवैध व्यापार करने वाले दो आरोपियों को पकड़ा है। दोनों आरोपी नशीली दवाओं की बिक्री कर रहे थे। ये कार्रवाई एसपी के निर्देश पर एसडीओपी कृष्णा पटेल के नेतृत्व में की गई।

दरअसल, धमतरी एसपी प्रशांत ठाकुर के निर्देश पर जिले में नशे का व्यापार करने वालों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी तारतम्य कुरूद पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग नशीली दवाओं की बिक्री कर रहे है। मुखबिर से मिली सूचना को एसपी ने तत्काल संज्ञान में लिया और एसडीओपी कुरूद कृष्णा पटेल को जांच कर गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

थाना कुरूद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बस स्टैंड कुरूद देवेंद्र ढाबा के पास से विकास चंद्राकर 25 वर्ष निवासी संजय नगर कुरूद और चारमुड़िया पुल संगवारी ढाबा कुरूद के पास से शेख फिरोज 42 साल निवासी रिसाई पारा धमतरी को पकड़ा गया। दोनों के पास से 1008 नग नशीली कैप्सूल जब्त किया गया। दोनों के खिलाफ अपo क्रo 412,413/23 धारा 22(ख) (NDPS)स्वापक औषधी और मानक प्रभावी पदार्थ अधिनियम 1985 के तहत कार्रवाई कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

कार्रवाई में थाना प्रभारी कुरूद निरीक्षक दीपा केवट,एएसआई० राजकुमार साहू,एएसआई०संतोषी नेताम,प्रआर० लोकेश नेताम, राकेश साहू, आरक्षक दीपक साहू, मनोज साहू,महेश साहू,राजू भारद्वाज,लुकेश ठाकुर, शिवराज कुर्रे शामिल रहे।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story