Begin typing your search above and press return to search.

देशभर में बंद हुआ फेसबुक! खुद ही फेसबुक से अकाउंट हुआ लॉगआउट, यूजर्स परेशान

देशभर में बंद हुआ फेसबुक! खुद ही फेसबुक से अकाउंट हुआ लॉगआउट, यूजर्स परेशान
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक की दुनियाभर में सेवाएं ठप हो गई है। यूजर्स के सोशल मीडिया अकाउंट से खुद से ही फेसबुक लॉग आउट हो रहा है। साथ ही इंस्टाग्राम के कई फीचर्स भी ठप्प है। फेसबुक में अचानक आई दिक्कत से यूजर्स काफी नाराज हैं और इसकी शिकायत 'X' पर कर रहे हैं। हालांकि अबतक के फेसबुक की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

वहीँ, कुछ यूजर्स ने Instagram के डाउन होने की शिकायत दर्ज कराई है। यूजर्स लगातार सोशल मीडिया पर इसकी शिकायत कर रहे हैं। कंपनी की ओर से अभी कोई बयान सामने नहीं आया है। मालूम होगा कि कैंब्रिज अनालिटिका फेसबुक डेटा लीक के दौरान भी लोगों के फेसबुक अकाउंट खुद से लॉग आउट होने लगे थे। बाद में पता चला की करोड़ों लोगों का डेटा फेसबुक से लीक हो गया। Downdetector के मुताबिक Meta की सर्विसेज भारतीय समयानुसार रात के 8.52 बजे प्रभावित हुई हैं। मोबाइल ऐप सहित वेब सर्विसेज भी ऐक्सेस नहीं हो रही हैं। फेसबुक ऐप भी काम नहीं कर रहा है। Facebook# Social Media पर ये प्रॉब्लम क्यों हो रही है फिलहाल साफ नहीं है। हालांकि अब फिर से फेसबुक ऐप के सर्वर में सुधार होने से ऐप चालू हो गया है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story