Begin typing your search above and press return to search.

डिप्टी डायरेक्टर सस्पेंड: महिला एवं बाल विकास विभाग के डिप्टी डायरेक्टर ने 12वीं की छात्रा से किया रेप, आरोपी की पत्नी पर अबॉर्शन की दवा देने का आरोप

डिप्टी डायरेक्टर सस्पेंड: महिला एवं बाल विकास विभाग के डिप्टी डायरेक्टर ने 12वीं की छात्रा से किया रेप, आरोपी की पत्नी पर अबॉर्शन की दवा देने का आरोप
X
By Sandeep Kumar

नईदिल्ली। महिला एवं बाल विकास विभाग में पदस्थ डिप्टी डायरेक्टर प्रमोद्य खाखा को सस्पेंड करने के निर्देश दिए है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए उसके घर पहुंची, लेकिन आरोपी फरार हो चुका था। आरोपी की पत्नी ने भी इस कार्य में उसका साथ दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। घटना बुराड़ी थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि नाबालिग बच्ची का परिवार दिल्ली के बुराड़ी इलाके में स्थित एक चर्च में आता था। इस दौरान अधिकारी और पीड़िता के परिवार के बीच जान पहचान हुई थी। इसके बाद साल 2020 में नाबालिग के पिता की मौत हो गई। पिता की मौत के बाद नाबालिग काफी परेशान रहने लगी। बच्ची की परेशान को देखने के बाद डिप्टी डायरेक्टर उसे अपने घर ले आया। पीड़िता 12वीं क्लास की छात्रा है।

आरोप है कि 14 साल की पीड़ित के साथ साल 2020 से 2021 तक आरोपी डिप्टी डायरेक्टर ने कई बार रेप किया। पीड़िता जब प्रेगनेंट हो गई तो डिप्टी डायरेक्टर की पत्नी ने दवा खिलवा कर उसका गर्भपात करवा दिया था।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने IPC की धारा U/s 376(2)(f)/506/509/323/313/120B/34IPC & 6/21 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story