Begin typing your search above and press return to search.

Delhi Metro Fight: दिल्ली के मेट्रो ट्रेन में हुई जमकर लड़ाई, चले लात-घूंसे और पटक-पटक कर पीटा!...देखें वीडियो....

Delhi Metro Fight: दिल्ली के मेट्रो ट्रेन में हुई जमकर लड़ाई, चले लात-घूंसे और पटक-पटक कर पीटा!...देखें वीडियो....
X
By Gopal Rao

Delhi Metro Fight : मुंबई I दिल्ली मेट्रो इन दिनों काफी सुर्खियों में है। बीते कुछ दिनों से अजीबोगरीब हरकतों के वीडियो दिल्ली मेट्रो से सामने आ रहे हैं। कभी कोई बिकनी पहनकर आता है तो कभी कोई मंजुलिका बनकर। हालांकि इस बार दिल्ली मेट्रो में दो युवकों के बीच लड़ाई का वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है।

जानकारी के मुताबिक, वायरल हो रहा ये वीडियो राजा नागर सिंह मेट्रो स्टेशन से कश्मीरी गेट को चलने वाली मेट्रो का बताया जा रहा है। इस वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि दो शख्स एक-दूसरे से हाथापाई कर रहा है। इन वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स दूसरे शख्स का मुंह दबाते नजर आ रहा है वहीं दूसरा शख्स उसे धक्का देते नजर आ रहा है। दोनों में जमकर हाथापाई और मारपीट होती है। इसके बाद कुछ लोग बीच बचाव में आकर दोनों को अलग करते हैं। जिसके बाद लड़ाई रुक जाती है और पीली टी-शर्ट वाला व्यक्ति मेट्रो से उतर जाता है। देखें ये वीडियो...

आपको बता दे कि, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो में मौजूद भीड़ के सामने ही दोनों शख्स लड़ाई करने लगा और जमकर लात घूसे चलाने लगा। बीते दिन दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक कपल दो महिलाओं से बहस कर रहा था। दोनों महिलाओं ने जब कपल को टोका तो उनको बुरा लग गया और लड़का धमकी भरे अंदाज में उनसे बात करने लगा। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जिसके बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट करने लगे थे। उससे पहले दिल्ली मेट्रो से एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ था जो अपने स्ट्रेटनर से अपना बाल सीधा कर रही थी, जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया था।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story