Begin typing your search above and press return to search.

Dantewada News: सवारियों से भरी पिकअप पलटी, 20 यात्री घायल, चार गंभीर

Dantewada News: सवारियों से भरी पिकअप पलटी, 20 यात्री घायल, चार गंभीर
X
By Sandeep Kumar Kadukar

दंतेवाड़ा। यात्रियों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 20 यात्री घायल हो गए। वहीं, चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना बचेली थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, कटेकल्याण ब्लाक के 35 लोग घूमने के लिए आकाशनगर मेला घूमने निकले थे। इस दौरान लौटते वक्त लोडिंग प्लांट के पास उनकी पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने 20 घायलों को अस्पताल भेजा गया। चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में उससे पूछताछ की जा रही है।

घायल लोगों में राजमन यादव निवासी कारली, भरतलाल यादव,चांदनी नाग बचेली, बुधरी कर्मा बचेली, निशा, कंचन बचेली के निवासी सहित 20 लोग शामिल है। पिकअप वाहन कटेकल्याण ब्लाक के टेटम गांव की बताई जा रही है।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story