Begin typing your search above and press return to search.

DA News: महंगाई भत्ता पर सीएम विष्णुदेव का आश्वासन: देर रात मुख्यमंत्री से मिला फेडरेशन का प्रतिनिधिमंडल

DA News:

DA News: महंगाई भत्ता पर सीएम विष्णुदेव का आश्वासन: देर रात मुख्यमंत्री से मिला फेडरेशन का प्रतिनिधिमंडल
X
By Sanjeet Kumar

DA News: रायपुर। छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ता को लेकर बड़ी खबर आ रही है। डीए की मांग को लेकर प्रांत संयोजक कमल वर्मा के नेतृत्व में कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन का एक प्रतिनिधिमंडल कल देर रात सीएम विष्णुदेव साय से मिला।

सांसद विजय बघेल के साथ सीएम हाउस पहुंचे छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के प्रतिनिधिमंडल देय तिथि से महंगाई भत्ता एवम् अन्य मांगों के संबंध में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से विस्तार से चर्चा की।





प्रतिनिधिमंडल में कमल वर्मा,प्रांतीय संयोजक, राजेश चटर्जी, सतीश मिश्रा, चंद्रशेखर तिवारी, पंकज पांडे, यशवंत वर्मा, अजय तिवारी, अश्वनी चेलक, संतोष वर्मा, जवाहर यादव, राजेंद्र चंद्राकर उपस्थित रहे।

चर्चा के दौरान श्री धरम लाल कौशिक ने फेडरेशन की मांगों का समर्थन किया। चर्चा उपरांत महंगाई भत्ता के लिए मुख्यमंत्री ने शीघ्र समाधान कराने का आश्वासन दिया।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story