Begin typing your search above and press return to search.

DA Hike: DA वृद्धि: चुनाव आयोग से अनुमति मिलते ही फेडरेशन ने मुख्‍य सचिव से की यह अपील, देखें वीडियो

Raipur News:

DA Hike: DA वृद्धि: चुनाव आयोग से अनुमति मिलते ही फेडरेशन ने मुख्‍य सचिव से की यह अपील, देखें वीडियो
X
By Sanjeet Kumar

DA Hike: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों के लिए आज का दिन बड़ी खुशी लेकर आया है। आज चुनाव आयोग ने प्रदेश के सरकारी कर्मियों का महंगाई भत्‍ता (डीए) 4 प्रतिशत बढ़ाने की अनुमति दे दी है। भारत निर्वाचन आयोग से परमिशन मिलने के कुछ ही देर बाद छत्तीसगढ़ की मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबा कंगाले ने सामान्य प्रशासन विभाग के सिकरेट्री को पत्र जारी कर दिया। उन्होंने निर्वाचन आयोग का हवाला देते हुए बताया कि आयोग से महंगाई भत्ते की वृद्धि के लिए अनुमति मिल गई है। इसमें अब आगे की कार्यवाही की जा सकती है।

छत्‍तीसगढ़ कर्मचारी- अधिकारी फेडरेशन ने आयोग और राज्‍य सरकार के प्रति आभार व्‍यक्‍त किया है। फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा ने इसके साथ ही मुख्‍य सचिव से इस संबंध में तत्‍काल आदेश जारी करने की अपील की है। वर्मा ने बताया कि डीए को लेकर फेडरेशन की तरफ से भारत निर्वाचन आयोग और राज्‍य के मुख्‍य निर्वाचन पदाधिकारी को पत्र लिखकर डीए बढ़ाने की अनुमति देने का आग्रह किया गया गया था।



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story