Begin typing your search above and press return to search.

एक करोड़ रूपयों से भरी कार पकड़ाईः दिल्ली से लेजा रहे थे संबलपुर, छत्तीसगढ़ पुलिस ने पकड़ा

एक करोड़ रूपयों से भरी कार पकड़ाईः दिल्ली से लेजा रहे थे संबलपुर, छत्तीसगढ़ पुलिस ने पकड़ा
X
By Sandeep Kumar Kadukar

कबीरधाम। पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते एक करोड़ रूपए लेजा रहे चार लोगों को पकड़ा है। चारों युवक फॉर्च्यूनर कार में एक करोड़ रख दिल्ली से सम्बलपुर जा रहे थे। पकड़े गए आरोपी दिल्ली और हरियाणा के रहने वाले है। रूपयों से संबंधित कोई जरूरी दस्तावेज पुलिस के हाथ नहीं लगा है। पुलिस चारों से इतनी बड़ी रकम के संबंध में पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है।

जानकारी के मुताबिक, कबीरधाम पुलिस को सूचना मिली थी कि दिल्ली नंबर की एक फॉर्च्यूनर कार में चार युवक बैठे है और एक करोड़ लेकर दिल्ली से सम्बलपुर जा रहे है। इस सूचना के बाद एसपी कबीरधाम अभिषेक पल्लव ने पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए। चिल्फी चेक पोस्ट पर नाकेबंदी कर कार को रूकवाया गया। कार में बैठै युवक पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगे। इस दौरान पुलिस ने चारों को भागने से पहले ही पकड़ लिया। इसके बाद टीम ने कार की तलाशी ली तो कार मेें दो बड़े थैले में 50-50 लाख, 500-500 रूपए के बंडल मिले।

पुलिस ने चारो युवकों से रूपयों के संबंध में पूछताछ की तो किसी ने भी ठीक से जवाब नहीं दिया। पुलिस ने रूपयों को जब्त कर पकड़े गए युवकों से पूछताछ कर रही है।

युवकों के नाम निशांत वैध 35 वर्ष 50 सेक्टर 22 फरीदाबाद थाना मुजेसर हरियाण, राहुल रावत 32 वर्ष हरियाणा, विपिन सिंह 28 वर्ष दिल्ली और नरेंद्र कुमार सहाय 33 वर्ष जहांगिरपुरी दिल्ली शामिल है। नीचे देखें वीडियो...


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story