Begin typing your search above and press return to search.

Corona in Chhattisgarh: छत्‍तीसगढ़ में कोरोना ने पकड़ी खतरनाक रफ्तार: एक दिन में मिले 12 नए केस, अकेले दुर्ग में 6, राज्‍य में 31 सक्रिय मरीज

Corona in Chhattisgarh:

Corona in Chhattisgarh: छत्‍तीसगढ़ में कोरोना ने पकड़ी खतरनाक रफ्तार: एक दिन में मिले 12 नए केस, अकेले दुर्ग में 6, राज्‍य में 31 सक्रिय मरीज
X
By Sanjeet Kumar

Corona in Chhattisgarh: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में कोरोना महामारी ने फिर से पैर पसारना शुरू कर दिया है। करीब सप्‍ताहभर से रोज एक- दो मरीज मिल रहे थे, लेकिन आज एक साथ 12 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें अकेले दुर्ग जिला में 6 केस मिले हैं। राज्‍य में इस वक्‍त कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्‍या बढ़कर 31 हो गई है। सक्रिय मरीजों की सबसे ज्‍यादा संख्‍या दुर्ग जिला में ही है।

स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार आज दुर्ग में 6, रायगढ़ में 2, राजनांदगं, रायपुर, जांजगीर-चांपा और बस्‍तर में एक-एक नए मरीजों की पहचान हुई है। दुर्ग में इस वक्‍त 13 सक्रिय मरीज हैं वहीं रायपुर में 7 कोरोना पॉजिटिव अस्‍पताल में भर्ती हैं। रायगढ़ में 4 और बस्‍तर में 3 सक्रिय मरीज हैं।

देखें पूरी रिपोर्ट




Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story