Begin typing your search above and press return to search.

CM Jandarshan: सीएम विष्‍णुदेव का जनदर्शन: सीएम के निर्देश पर बढ़ाई गई सुविधा, दिव्‍यांगों के लिए बैटरी गाडी, सभी के लिए चाय-पानी की व्‍यवस्‍था

CM Jandarshan:

CM Jandarshan: सीएम विष्‍णुदेव का जनदर्शन: सीएम के निर्देश पर बढ़ाई गई सुविधा, दिव्‍यांगों के लिए बैटरी गाडी, सभी के लिए चाय-पानी की व्‍यवस्‍था
X
By Sanjeet Kumar

CM Jandarshan: रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के जनदर्शन में दूर-दराज से प्रदेश के सभी जिलों से आने वाले लोगों की सुविधा का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। जनदर्शन में आए लोगों की सुविधा को लेकर मुख्यमंत्री ने स्वयं निर्देश दिए हैं। जिसके बाद आज जनदर्शन में पहुंचे लोगों के लिए सुविधाएं और बेहतर हुई हैं, मुख्यमंत्री निवास में प्रवेश आसानी से, बिना परेशानी के हो रहा है। लोगों के लिए चाय-पानी और स्वल्पाहार का प्रबंध भी किया गया है।

जनदर्शन में आए दिव्यांगजनों की सुविधा के मद्देनजर उनके लिए बैट्री चालित ऑटो भी उपलब्ध कराया गया है। इसके साथ ही मोबाइल मेडिकल यूनिट तैनात कर आगंतुकों की स्वास्थ्य जांच भी की जा रही है।

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के जनदर्शन में मुख्यमंत्री से मिलने आए लोगों ने जनसंपर्क विभाग की मासिक पत्रिका जनमन और रोजगार नियोजन की सराहना की। जनमन एवं रोजगार नियोजन को लेकर विशेषकर युवाओं में रुचि और उत्साह देखने को मिला! मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से मिलकर अपनी तकलीफ़ों के दूर होने की आशा और उम्मीदों का दामन थामे मुख्यमंत्री निवास में प्रदेश भर से बुजुर्ग, महिलाएँ, युवा ,दिव्यांग, सब पहुँच रहे हैं।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story