npg
बड़ी खबर

खाना बनाते वक्त महिला की करेंट से मौत, युवक की लाश भी मिली...

खाना बनाते वक्त महिला की करेंट से मौत, युवक की लाश भी मिली...
X

Crime News

बिलासपुर। न्यायधानी मे स्वतंत्रता दिवस के दिन महिला हीटर में खाना बनाने के चक्कर में करेंट की चपेट में आ गई। इस दौरान उसके बच्चे स्कूल गए हुए थे। वही एक युवक की भी लाश न्यायधानी में मिली है।

पहली घटना रतनपुर थाना क्षेत्र में घटित हुई। जिसमें रतनपुर थाना क्षेत्र के रतनपुर नगर पालिका वार्ड क्रमांक 15 जूनाशहर निवासी 45 वर्षीय सरिता अग्रवाल सोमवार की सुबह घर मे खाना बना रही थी। हीटर में खाना बनाने के दौरान हीटर का तार निकला हुआ था। जो घर के लोहे के दरवाजे के संपर्क में आ गया। खाना बनाने के बाद महिला मंदिर जाने को निकली। उसी दौरान वो दरवाजे में प्रवाहित करेंट की चपेट में आ गई। करेंट से चिपक कर महिला की मौत हो गई। इस दौरान उसके दोनो बच्चे स्वतंत्रता दिवस मनाने स्कूल गए हुए थे। घर मे किसी के नही होने के कारण महिला घण्टो करेंट से चिपकी पड़ी रही। फिर पड़ोसी ने देखा और महिला के भाई अंकित को इसकी सूचना दी।

भाई ने आकर करेंट की चपेट से महिला को निकाल कर रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया। जहां डॉक्टरों ने परीक्षण उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। सरिता अग्रवाल 5 वर्ष पूर्व अपने पति अजय अग्रवाल से पारिवारिक विवाद के चलते अलग हो गई थी। जिसके बाद वह रानी मंदिर रतनपुर में काम कर अपना व अपने दो बच्चों का पालन पोषण करती थी।

दूसरी घटना में सकरी थाना क्षेत्र में युवक की अधजली लाश मिली है। बिलासपुर से घुरु सैदा जाने वाले मार्ग में एक युवक के अधजली लाश मिलने की सूचना पाकर पुलिस पहुँची। युवक के पास से एक आधार कार्ड मिला है। जिसके आधार पर युवक की पहचान चांटीडीह निवासी सैय्यद कमाल के रूप में हुई। उसकी हत्या कर लाश कही और से लाकर यहां जलाने की आशंका फिलहाल व्यक्त की जा रही है।

Next Story